Alain Raposo, Hyundai Motor Group के नेतृत्व को तैयार

0

हुंडई मोटर समूह ने अनुसंधान और विकास (आरएंडडी) प्रभाग में अपनी पावरट्रेन टेक इकाई के प्रभारी के रूप में एलेन रेपोसो को नियुक्त करने पर विचार कीया है । रैपोसो 28 सितंबर 2020 से हुंडई मोटर ग्रुप के वैश्विक आर एंड डी मुख्यालय में हुंडई और किआ ब्रांडों के लिए इंजन, ट्रांसमिशन और विद्युतीकरण विकास के लिए नज़र को पूरा कर रहीं है ।

TheNewsMarket | Automotiveरेनॉल्ट, निसान और ग्रुप पीएसए सहित 30 से अधिक प्रमुख वाहन निर्माताओं के लिए पावरट्रेन, इलेक्ट्रिक वाहन, और बैटरी विकास पर अनुसंधान और विकास का नेतृत्व किया जाने वाला है। समूह में शामिल होने से पहले वह ग्रुप पीएसए में पावरट्रेन, बैटरी और चेसिस विकसित करने के प्रभारी होंने के कर्तव्य को पूरा कर रहें थे। बर्मन ने कहा कि हम हुंडई मोटर ग्रुप में शामिल होने से प्रसन्न हैं। हम स्मार्ट मोबिलिटी प्रदाता बनने के अपने रास्ते पर और अधिक मजबूत हुए हैं। ”

All-Releases | All | Company - Hyundai Worldwideरापोसो ने कहा, “हुंडई मोटर ग्रुप में आना मेरे लिए बहुत सौभाग्य और सम्मान की बात है, जिसे मैं मोटर वाहन उद्योग में प्रौद्योगिकी, गुणवत्ता और व्यवसाय विस्तार में सबसे तेज वृद्धि के साथ कंपनी मानता हूं।” वह समूह को अधिक सुव्यवस्थित प्लेटफार्मों और वास्तुकला-आधारित पॉवरट्रेन विकास की ओर भी अग्रसर करने वाला है और आंतरिक दहन और इलेक्ट्रिक वाहनों के बीच विकास रणनीतियों को संतुलित करने में महत्वपूर्ण भूमिका भी निभाएगा ।

Hyundai Motor Group appoints Alain Raposo to lead powertrain tech unitसमूह ने 2025 तक 44 विद्युतीकृत वाहनों को शामिल करने की योजना बनाई है, जिसमें 23 BEV मॉडल शामिल हैं।1987 में रेनॉल्ट में अपना करियर शुरू करने के बाद से रैपोसो मुख्य रूप से इंजन विकास के प्रभारी रहे हैं। 2005 में, वह अपने पावरट्रेन प्रयासों का नेतृत्व करने के लिए निसान चले गए थे। 2008 से 2017 तक उन्होंने रेनॉल्ट-निसान एलायंस में पावरट्रेन रणनीतियों को पूरा कीया था ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here