Aladdin Naam Toh Suna Hoga के बंद होने की खबरों पर लगी मुहर

0

कोरोना काल में हर किसी को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था। टीवी जगत पर कोरोना काल का काफी जबरदस्त असर देखने को मिला था। अनलॉक शुरू होने के साथ ही कई शोज पर ताला लग गया था वही कई कलाकार की फीस में भारी कटौती हुई थी। वही अभी भी टीवी जगत इस परेशानी से उभर नहीं पाया है। अनलॉक के बाद टीवी जगत को वो रिस्पॉन्स नहीं मिल पाया जिसकी उन्हें उम्मीद थी।

पिछले कुछ दिनों से टीवी शो ‘अलादीन नाम तो सुना होगा’ को लेकर कई खबरे आ रही थी। बताया जा रहा था की ये शो जल्द ही बंद होने वाले है। वही कुछ लोगो का कहना था की ये सब सिर्फ अफवाह है। वही अब सी शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ये खबर जानने के बाद इस शो के फैन्स काफी दुखी हो सकते है।

इस शो में अलादीन का किरदार निभाने वाले एक्टर सिद्धार्थ निगम ने एक चौकाने वाला खुलासा कर दिया है। उन्होंने इस शो की बंद होने की खबरों पर मुहर लगते हुए कहा की वह इस शो में अपने किरदार को काफी मिस करने वाले है। एक बड़े न्यूज़ पोर्टल से बात करते हुए सिद्धार्थ निगम ने ये खुलासा किया। वही ये भी सामने आया है की शायद ये शो 5 फ़रवरी को बंद हो जाएगा।

सिद्धार्थ ने कहा ये शो उनके दिल के काफी करीब रहा है। जिसके चलते सिद्धार्थ काफी भावुक हो गए है। अब देखना होगा की ये शो कब तक बंद होता है। लगातार ख़राब टीआरपी के चलते मेकर्स काफी परेशान थे। आप इस शो को लेकर क्या सोचते है निचे कमेंट कर के जरूर बताए।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here