राघव लोरेंस के बाद खिलाड़ी अक्षय की लक्ष्मी बॉम को मिला नया डायरेक्टर,क्या हो पाएगा फिल्म से न्याय

0

बॉलीवुड में पिछले दिनों ही अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम को से डायरेक्टर राघव लोरेंस ने किनारा कर लिया था।गौरतलब है ये फिल्म साउथ की सुपरहिट कंचना का हिंदी रीमेक है।जिसे राघव ने ही डायरेक्ट किया था।वही इसके हिंदी वर्जन को  भी राघव से डायरेक्ट करवाने का अहम मकसद था।लेकिन पिछले कुछ दिंनों पहले ही फिलम का पोस्टर रिलीज होने के बाद फिल्म से राघव अपने आपको अलग कर लिया।

इस दौरान उन्होंने बताया है कि, वो इस फिल्म के फैंसले से ज्यादा खुश नहीं है और वो इसीलिए फिल्म से अलग हो रहे है।अब फिल्म को लेकर नई जानकारी सामने आई है जी हां जिसके मुताबिक खबर ये है कि फिल्म के लिए अक्षय और उनकी टीम को नया डायरेक्टर मिल गया है। रिपोर्ट के मुताबिक अब इस फिल्म को फरहास सामजी डायरेक्ट करेंगे।

सूत्रों की मानें तो राघव ने फिल्म की शूटिंग से ठीक पहले ही फिल्म को छोड़ दिया है। जब एक प्रमुख शूट शेड्यूल की योजना सितंबर के लिए बनाई गई थी। अब जहां तक फरहाद सामजी लॉरेंस की जगह पर आ रहे हैं। इस फिल्म से पहले भी अक्षय और फरहाद सामजी ने साथ में काम किया है।

वही अब फरहाद ने वह फिल्म भी लिखी है जो तमिल फिल्म कंचना का रीमेक है यानि कि फरहाद इसी फिल्म के हिंदी रीमेक यानि लक्ष्मी बॉम्ब को भी लिख चुके हैं।हालांकि इसकी अभी तक ऑफिशियली घोषणा नहीं की गई है।बात यदि राघव के फिल्म छोड़ने के बाद बताए गये कारण की करें तो उन्होनें अपनी एक पोस्ट में लिखा था कि  वो क्रिएटिव टीम के फैसलों से नाराज है। इसके साथ ही उन्होंने ट्विटर पर एक नोट भी लिखा था और अपनी नाराजगी जाहिर की थी। जिसमें उन्होंने बताया कि मेकर्स ने उनसे बिना पूछे पोस्टर भी लॉन्च कर दिया था।

फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरु होगी बता दें फिल्म में कियारा आडवाणी और अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे बिग बी इस फिल्म में किन्नर का किरदार निभाने वाले है।वही फिल्म अगले साल 5 जून को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here