अक्षय ने हाउसफुल-4 की शूटिंग रोकी, कहा किसी अपराधी के साथ काम नहीं करूँगा

0
43

बॉलीवुड में इस समय मीटू कैंपन की लहर चल रही है जो कि तनुश्री दत्ता ने अपना 10 साल पुराना किस्सा बता कर शुरु किया है एक तरफ जहां तनुश्री ने नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए है तो वही दूसरी तरफ कई महिलाओं ने इंडस्ट्री के कई दिग्गज सितारों पर ये आरोप लगाए है इन आरोपों से अब बॉलीवुड का गलियारां पूरी तरह से गर्मा चुका है जी हां हाल ही में फिल्म हाउसफुल से एक बड़ी खबर आई है।

दरअसल नाना पाटेकर भी फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग ही कर रहे है वही फिल्म के डायरेक्टर साजिद खान पर भी किसी महिला ने सेक्सुअल हैरेसमेंट के गंभीर आरोप लगाए है।अब इसके चलते जब फिल्म के दो दिग्गजो पर गंभीर आरोप लगे है तो ऐसे में अक्षय कुमार ने एक बड़ा फैसला किया है जिसके मुताबिक उन्होनें फिल्म छोड़ने का फैसला लिया है।

जी हां दरअसल अक्षय ने हाल ही में ट्वीट कर कहा- वह अभी तुरंत देश वापस लौटे हैं और उन्होंन परेशान करने वाले खबरें पढ़ी हैं।अक्षय ने लिखा- ‘मैंने हाउसफुल 4 के निर्माताओं से जांच पूरी होने तक शूटिंग कैंसल करने की रिक्वेस्ट की है।’ कि इन सब आरोपों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जरूरत है। ह किसी भी ऐसे आदमी के साथ काम नहीं करेंगे जो दोषी पाया जाएगा। अक्षय ने मांग की है कि जिनके साथ भी हैरसमेंट हुआ है उनकी पीड़ा सुनी जाए और उनके साथ न्याय किया जाए। 

वही साजिद खान ने भी अपने ट्वीट के जरिए फिल्म के छोड़ने की सूचना दी है साजिद ने अपने ट्वीट में लिखा-  सच के सामने आने तक वह किसी फैसले पर पहुंचने से बचें। वे लिखते है कि परिवार और फिल्म के प्रड्यूसर्स पर पड़ रहे दबावों के मद्देनजर उन्होंने ये फैसला लिया है। 

खैर अक्षय ऐसे पहले अभिनेता नहीं है जिन्होनें ये कदम उठाया है इससे पहले मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपनी आगामी फिल्म मुगल को छोडा है जी हां फिल्म को डायरेक्ट करने जा रहे सुभाष कपूर पर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगे है जिसके बाद आमिर ने ये फिल्म करने से इंकार कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here