बेहद खास होगी अक्षय-मानुषी की फिल्म पृथ्वीराज चौहान, 35 भव्य सेटो का हो रहा निर्माण

0

बॉलीवुड के गलियारों में एतिहासिक फिल्मों को रोमांचक बनाने के लिए निर्देशक काफी प्रयास करते रहते है।हालांकि इस लिस्ट में भंसाली का कोई जबाव नहीं लेकिन अब कई मेकर्स इस फील्ड में अपने आपको निखार रहे है जिसमें से एक है डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी जो कि यशराज बैनर तले फिल्म पृथ्वीराज को डायरेक्ट कर रहे है।

फिल्म की घोषणा हाल ही में की गई है।अब लीजिए फिल्म की तैयारियां भी होने लगी है।आपको बता दें डॉक्टर चंद्रप्रकाश ने इससे पहले भारत के सबसे प्रभावशाली राजनीतिक रणनीतिकार के जीवन और समय पर आधारित सबसे बड़े टेलीविजन शो चाणक्य और कई पुरस्कार विजेता ‘पिंजर’ का निर्देशन किया था।जो कि काफी पॉपुलर हुआ था।अब बात यदि पृथ्वीराज की करें तो इस फिल्म में काफी भव्य चीजें देखन को मिलेंगी।

मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म को 35 भव्य सेटो पर शूट किया जाएगा।जिसके निर्माण का कार्य शुरु हो चुका है।इस फिलम में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर नजर आएंगे।मिस वर्ल्ड मानुषी इसी फिल्म से अपना डेब्यू कर रही है।बता दें यह फिल्म चंदबरदाई के द्वारा लिखे गए महाकाव्य ‘पृथ्वीराज रासो’ पर आधारित है। वही फिल्म को महाराष्ट्र और राजस्थान में ज्यादातर शूट किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि बॉलीवुड में इस फिल्म से पहले कभी भी इतने भव्य सेटो का निर्माण नहीं किया गया है।जिससे साबित होता है कि ये फिल्म बेहद खास होने वाली है।वही मानुषी के साथ ये अक्षय कुमार की भी पहली एतिहासिक फिल्म है।जिसमें वो कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते है।फिल्म को अगले साल की दीवाली पर रिलीज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here