गोल्ड के टीजर में नशे में धुत नजर आए अक्षय कुमार

0
47

जयपुर। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार आज कल अपनी अपकमिंग फिल्म गोल्ड को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। तथा अब इस फिल्म का दुसरा गाना रिलीज हो गया है। आप को बता दें कि अभी कुछ समय पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर और पहला गाना रिलीज हुआ था। जिन्हें लोगों ने काफी पसंद भी किया था। इस फिल्म के पहले गाने के बोल हैं ‘नैनों ने बांधी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

और अभी इस फिल्म का दूसरा गाना भी रिलीज हो गया है। इस गाने में मौनी रॉय बंगाली लुक में नजर आ रही हैं तो वहीं अक्षय कुमार देसी लुक में नजर आ रहे हैं। इस गाने के बोल हैं ‘चढ़ गई है’ इस गाने को व्यास ने लिखा है तथा इस गाने में सचीन जिगर ने म्यूजिक दिया है। तथा इस गाने को विसाल डडलानी ने गाया है।

इस गाने को जी म्यूजिक कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर दिया गया है। इस गाने में अक्षय कुमार को मौनी रॉय के साथ टल्ली होकर ड़ांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस गाने में अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म की हीरोइन मौनी रॉय भी नजर आ रही हैं। तथा इस गाने में मौनी रॉय को देखकर लग रहा है कि मौनी रॉय अक्षय कुमार के फनी डांस स्टेप को देखकर शर्मिंदगी महसूस करकी हुई नजर आ रही हैं। इस फिल्म में मौनी रॉय अक्षय कुमार की पत्नि का रोल अदा कर रही हैं।

गौरतलब है कि यह फिल्म भारत के हॉकी प्लेयर दलबीर सिंह की जिंदगी पर आधारित है। दलबीर सिंह हॉकी खिलाड़ी थे तथा उन्होंने 1948 में लंदन ऑलंपिक में भारत को पहली बार गोल्ड मैडल दिलाया था। इस फिल्म को इस साल 15 अगस्त को रिलीज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here