भाईजान की गद्दी पड़ी खतरे में, ‘2.0’ बनी खिलाड़ी कुमार की 10वीं 100 करोड़ी फिल्म

0
137

बीते दिन अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ये फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स आॅफिस पर शानदार कमाई कर रही है। इसी के साथ आपको बता दें कि ​अक्षय कुमार ने बीते कुछ सालों में उन्होंने एक भी फ्लॉप फिल्में नहीं दी है। ये फिल्म उनकी फिल्म 2.0 के साथ भी जारी रहा है। ‘2.0’ के हिंदी वर्जन ने पांच दिनों में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।

अक्षय की फिल्म कुमार और भूमि पेडनेकर जैसे सितारों से सजी ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ एक सामाजिक मुद्दे पर आधारित थी। इस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर सौ करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। इसका निर्देशन श्रीनारायण सिंह ने किया था।

अक्षय कुमार की फिल्म राउडी राठौर ने बॉक्स आॅफिस पर 133 करोड़ की कमाई की थी। जिसमें उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा मुख्य किरदार में नजर आई थी।

अक्षय की फिल्म एयरलिफ्ट ने बॉक्स आॅफिस पर 129 करोड़ का शानदार कारोबार किया था। जिसका निर्देशन राजा कृष्ण मेनन ने किया था।

साल 2016 में आई अक्षय कुमार की फिल्म ‘रुस्तम’ ने बॉक्स आॅफिस पर 128 करोड़ का कारोबार किया था।

अक्षय की फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ ने भी सिनेमाघरों में दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला था। इसने बॉक्स आॅफिस पर 117 करोड़ का कारोबार किया था।

अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 2 ने बॉक्स आॅफिस पर 116 करोड़ का कारोबार किया था। जिसका निर्देशन डायरेक्टर साजिद खान ने किया था।

अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म हॉलीडे बॉक्स ऑफिस पर 113 करोड़ का कारोबार किया था।

उनकी फिल्म हाउसफुल 3 ने बॉक्स आॅफिस पर 109 करोड़ का कारोबार किया था।

अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ ने बॉक्स आॅफिस पर 105 करोड़ का कारोबार किया था। जो इस साल रिलीज हुई थी।

अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म ‘2.0’ ने अपने पांचवे दिन ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here