लक्ष्मी बम, भुज और सड़क 2 के अलावा ये फिल्में जल्द ही होगी ओटीटी पर रिलीज

0

पिछले काफी समय से देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं ऐसे में एक दो महीनें तक वैसे तो कोई उम्मीद नहीं नजर आती है कि आने वाले समय में ​​सिनेमाघर खुलेंगे। तो ऐसे में मजबूरन कई मेकर्स और प्रोड्यूसर्स और इंतजार ना करते हुए फिल्मों को डिजिटली रिलीज करने का मन फाइनली बना चुके हैं। फिल्म गुलाबो सिताबों की रिलीज के बाद से कई फिल्मों का ऐलान हुआ है कि वो जल्द ही ओटीटी प्लेटाफार्म पर रिलीज होने वाली है। इस लिस्ट में शकुंतला देवी जैसे नाम शामिल है। हाल ही में बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी आरिखरी फिल्म दिल बेचारा को हॉटस्टार प्लस डिज्नी पर रिलीज करने का फैसला किया है। इसके अलावा और भी करीब सात फिल्में है जो जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने जा रही है आइए जानते हैं उन फिल्मों के नाम –

लक्ष्मी बम
अक्षय कुमार की इस फिल्म का उनके चाहने वाले काफी समय से इतजार कर रहे हैं। अगर लॉकडाउन नहीं होता तो ये फिल्म काफी समय पहले ही रिलीज हो चुकी होती। हालांकि फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है। जिसमे अक्षय कुमार एक ट्रांस जेंडर का किरदार पहली बार परदे पर निभाते हुए दिखाई देंगे। आपको बता दें कि अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बम तमिल फिल्म मुनी 2 कंचना की हिंदी रीमेक है।

भुज: द प्राइड आफ इंडिया
जब से अभिनेता अजय देवगन ने अपनी फिल्म भुज: द प्राइड आफ इंडिया का ऐलान किया था तो उनको चाहने वाले अभिनेता को परदे पर एक एयरफोर्स आफिसर के रोल में देखने के लिए उत्याहित थे। हालांकि फिल्म अब ओटीटी प्लेटफार्म पर जल्द ही रिलीज होगी। फिल्म की कहानी भारत और पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध पर आधारित है जो साल 1971 में हुआ था। इसमे अजय भारतीय वायु सेना के स्क्वाडर्न लीडर विजय कर्निक के रोल में नजर आएंगे।

खुदा हाफिज
फारूख कबीर के निर्देशन में बनी फिल्म खुदा हाफिज भी जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। जिसमे मुख्य किरदार के तौर पर विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय नजर आएंगी।

दिल बेचारा
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा को जल्द ही रिलीज किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने​ किया है फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी भी नजर आएंगी। ये फिल्म एक हॉलीवुड की फिल्म की कहानी पर आधारित है।

बिग बुल
अजय देवगन द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म बिग बुल जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में अभिषेक बच्चन नजर आएंगे। जिसकी कहानी एक बिजनेस मैन की जिंदगी पर आधारित होगी। अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म में इलियाना डिक्रूज और निकिता दत्ता अहम किरदार में नजर आएंगे।

लूटकेस
इस फिल्म की रिलीज डेट एक बार नहीं कई बार बदली गई है। ये फिल्म अब जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होगी इसका ऐलान कुछ ही दिनों पहले किया गया है। फिल्म में अहम किरदार के रूप में गजराज राव, रसिका दुग्गल, विजय राज और रणवीर शौरी नजर आएंगे।

सड़क 2
फिल्म सड़क 2 भी जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। इसका निर्देशन महेश भट्ट ने किया है जो इस फिल्म से लंबे समय बाद निर्देशन की दुनिया में वापसी की हैं। फिल्म में मुख्य किरदार के तौर पर आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट नजर आएंगे।

बिजली बिल देखकर हुईं हैरान तापसी पन्नू, ट्वीट कर उठाया सवाल

असफल शादी से तलाक के बाद पर्सनल लाइफ में काफी खुश हैं टीवी की ये अभिनेत्रियां

सब्सक्राइबर बढ़ाने की होड़ में अमेजॉन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और डिज्नी प्लस हॉटस्टार के बीच छिड़ी जंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here