4 फिल्में करके भी साल में 205 दिन फ्री रहते है अक्षय कुमार,अपनाते है ये स्ट्रेटजी

0

बॉलीवुड के गलियारो में खिलाड़ी अक्षय कुमार ने हाल ही में एक इवेंट में अपने निजी और अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात की।इन दिनों फिल्म गुड न्यूज का प्रमोशन करने में लगे अक्षय कुमार ने साल की 4 फिल्मों के बारे में और अपने फ्री शेड्यूल पर काफी फोकस किया।जैसा कि हम सभी जानते है कि अक्षय कुमार साल में सबसे ज्यादा फिल्में देने वाले एक्टर बन रहे है।इस साल उनकी चार फिल्में रिलीज हो चुकी है।

जब अक्षय से इस बारे में बात की गई तो वो कहते है कि “मैं उस तरह का एक्टर नहीं हूं, जो 2 महीने तक होटल में पड़ा रहे और किरदार में पूरी तरह घुस जाए। मैं यह नहीं कर सकता। यह सिर्फ एक्टिंग है। पता नहीं लोग इतना लोड क्यों लेते हैं।”अब क्योकि अक्षय हर एक फिल्म में अलग किरदार पेश करते है ऐसे में उन्हें किसी अन्य फिल्म से निकलने में भी समय तो लगता ही होगा जब इस बात पर अक्षय से सवाल किया गया तो उन्होनें कहा- “मुझे अपना किरदार समझने में एक दिन लगता है और बाकी सब डायरेक्टर के डायरेक्शन के हिसाब से करना होता है। मुझे समझ नहीं आता कि ठीक ऐसी ही फिल्म को शूट करने में लोग 200 दिन क्यों लगाते हैं। ‘मिशन इम्पॉसिबल’ (हॉलीवुड मूवी) 55 दिन में शूट हुई थी। क्या हम उससे बड़ा कुछ बना रहे हैं?

इतना ही नही इंटव्यू के दौरान अक्षय ने कहा कि वो साल में 4 नहीं बल्कि 8 फिल्में कर सकते है जी हां खिलाड़डी कहते है “मैं 40 दिन में फिल्म पूरी कर लेता हूं। साल में 4 फिल्में करता हूं। इसका मतलब है कि मैं 205 दिन फ्री रहता हूं। मैं साल में 8 फिल्में कर सकता हूं। लेकिन मुझे दर्शकों पर दया आ जाती है।”गौरतलब है अक्षय ने अपनी पिछली फिल्म हाउसफुल4 की शूटिग महज 40 दिन में खत्म कर दी थी जिसके पीछे का कारण उनकी आगामी फिल्में भी है।ऐसे में साफ है कि अक्षय के लिए अब काम और उनकी पर्सनल लाइफ मे आराम दोनों काफी मायने रखते है।बता दें फिल्म गुड न्यूज 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here