Coronavirus Lockdown जाने क्यों सोशल मीडिया पर लोग कर रहे अक्षय कुमार की तारीफ

0

जब भी देश मुश्किल हालात से गुजरता है तो बॉलीवुड के कुछ ऐसे सेलेब्स है जो देश की मदद के लिए हमेशा खड़े रहते हैं। इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार का। अक्षय कुमार हमेशा देश की मदद के लिए तैयार रहते हैं। इस वक्त जब देश कोरोना वायरस के कहर से जूझ रहा है तो ऐसे में अक्षय कुमार ने मदद कर एक मिसाल कायम की है। कोरोना वायरस कोविड 19 की वजह से हुए लॉकडाउन से प्रभावित लोगों की मदद के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने पीएम केयर्स फंड की शुरुआत की है। जिसमे आम जन से लेकर बॉलीवुड, टीवी और टॉलीवुड के कलाकारों ने मदद की है। वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पीएम मोदी की अपील से पहले ही अभिनेता अक्षय कुमार ने 25 करोड़ की धनराशि दान करने का ऐलान किया है। इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। अब अभिनेता के इस कदम की लोग जमकर तारीफ कर रहे है। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के कई फैंस और चाहने वालों ने उनकी तारीफ की और कहा कि अक्की जैसा कोई नहीं। इसके अलावा अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने कहा कि उनको अपने पति पर गर्व है। इसके अलावा बॉलीवुड के ऐसे कई सेलेब्स है जो अक्षय कुमार की तारीफ कर रहे है।

बॉलीवुड के निर्देशक मिलाप ज़वेरी ने लिखा कि आपने साबित कर दिया कि आप ज़बर्दस्त इंसान हो। आपको सलाम। अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे और कृति सनोन ने भी अक्षय कुमार के इस कदम की तारीफ की है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स कह रहे हैं कि उन्होंने आजतक किसी सेलेब्स को इतनी बड़ी राशि दान करते हुए नहीं देखा है। वैसे बॉलीवुड के ऐसे कई सेलेब्स है जो अपनी फिल्मों के लिए काफी मोटी रकम लेते हैं लेकिन जब बात मदद करने की आती है तो वो कभी भी आगे नहीं आते हैं। इस लिस्ट में कई सेलेब्स का नाम शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here