अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल खन्ना को कहा ‘महा पकाऊ’, जानिए क्यों?

0
67

बॉलीवुड के अगर कूल कपल की बात करें तो इस लिस्ट में सबसे पहले नाम अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का आता हैं। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों में बने हुए रहते हैं। इतना ही नहीं आए दिन दोनों की नो​कझोंक सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए देखने को मिल ही जाती हैं। आपको बता दें कि बीते दिन ही अपनी शादी की सालगिरह पर ट्विंकल खन्ना अक्षय को पंच करती नजर आईं थी। एक बार फिर से ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर अपने पति और अभिनेता अक्षय कुमार की क्लास लगाई। ट्विंकल खन्ना ने इसका कारण बताया था कि, अक्षय को इस शब्द का मतलब समझाना चाहा तो सुपरस्टार एक्टर ने उन्हें महापकाऊ कह डाला।

ट्विंकल खन्ना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार की तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में अक्षय कुमार ब्लैक रंग की टर्टल नेक टीशर्ट में नजर आ रहे हैं। ट्विंकल ने इसके साथ कैप्शन में लिखा कि, भारतीय मर्दों के लिए एक टिप- एक ब्लैक टर्टल नेक टीशर्ट आपको Exponential स्तर पर स्मार्ट बना सकती है बस आप आपके बगल में बैठी महिला से इसका मतलब पूछने मत लग जाना और हां, इस शब्द का मतलब समझाने पर किसी को ‘महा पकाऊ’ कहकर संबोधित करना बिल्कुल फायदे का सौदा नहीं होगा।

View this post on Instagram

A tip for Indian men : A black woolly turtleneck can make most of you seem exponentially smarter, especially if you don’t ask the woman sitting on the other side of your precious jar of granola what ‘exponentially’ means. Also it doesn’t help if you call the other person ‘Maha Pakau’ when they try to give you the correct definition. #TravelDiaries

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने एक बार नहीं कई बार अपने ह्यूमर का प्रदर्शन करती रही हैं। हालांकि सुपरस्टार राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी होने के बाद भी उनकी अभिनय में कोई रूचि नहीं हैं। वो हमेशा से ही किताबों में दिलचस्पी रखती थी और बॉलीवुड से रिटायर होने के बाद उन्होंने तीन किताबें लिख ली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here