खिलाड़ी अक्षय ने की घोषणा ये अभिनेता है इस जनरेशन का सुपरहिट हिरो

0
53

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार जितनी लाइमलाइट अपनी फिल्मो को लेकर लुटते है उससे कई ज्यदा अपने काम अपने बयान को लेकर लूटते है हम बात कर रहे है अक्षय कुमार की बता दें देशभक्ति की फिल्मों में अपना सौ प्रतिशत देने की रेस में अक्षय ने हाल ही में इस जनरेशन के सबसे यंग हीरो की घोषणा कर दी।

जी हां दरअसल ये दौर था खिलाड़ी से पूछे गये ट्विटर पर #ASKAkshay  का जिस के जरिए एक यूजर ने अक्षय से पूछा कि उनकी नजर में इस जनरेशन का सबसे यंग हिरो कौनसा है इस सवाल पर अक्षय का जबाव था। वो एक्टर कोई और नहीं बल्कि रणवीर सिंह है। जी हां अक्षय की नजर में वो हिरो कोई और नहीं बल्कि रणवीर सिंह है।

अपनी तारीफ सुन कर रणवीर भी कहा चुप रहने वाले है उन्होनें भी लगे हाथ अपना जबाव दे ही दिया रणवीर ने कहा-थैक्यूं सर।बताना चाहेंगे दोनो एक दूसरे के हमेशा से ही करीबी दोस्त रहे है शायद रणवीर  ही इस जनरेशन के ऐसे हिरो है जिनका सभी अभिनेताओं के साथ अच्छा संबंध रहा है।बॉलीवुड के बाजीराव फिल्मो से तो फैंस का दिल जीत ही लेते है।

लेकिन अपने व्यवहार से वो बॉलीवुड इंडस्ट्री के गलियारो में भी फेमस हो चुके है।बता दें फिलहाल अक्षय अपनी फिल्म गोल्ड का प्रमोशन कर रहे है ये फिल्म हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की बायोपिक है जो कि इस महीने 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है।फिल्म के ट्रेलर को काफी सराहा गया है।

जिसके मुताबिक उम्मीद लगाई जा रही है फिल्म भी सुपरहिट  होने वाली है इस फिल्म से मौनी रॉय बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है।फिल्म को रीमा कागती डायरेक्ट कर रही है।वही फिल्म के प्रोड्क्शन की जिम्मेदारी फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने उठाई है।बात यदि रणवीर के वर्क फ्रंट की करे तो रणवीर जल्दी ही अपनी अपकमिंग फिल्म सिम्बा में नजर आएँगे इसके अलावा रणवीर गली बॉय और फिल्म 83 तथा फिल्म तख्त की शूटिंग भी शुरु करने वाले है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here