Fans Reaction: पावरफुल फिल्म है ऋचा और अक्षय की सेक्शन 375

0
40

आज सिनेमाघरों में अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा की फिल्म सेक्शन 375 रिलीज हो गई ​है जिसका निर्देशन अजय बहल ने किया है। कम बजट में बनी इस फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वहीं सोशल मीडिया पर भी फिल्म की जमकर तारीफ हो रही है। फैंस ने इस फिल्म को लेकर काफी अच्छे रिएक्शन दिए हैं।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि, सेक्शन 375 ब्रिलियंट फिल्म है। फिल्म का कंटेंट, डायरेक्शन और परफॉर्मेंस तीनों ही जबरदस्त हैं। ऋचा चड्ढा ने शानदार अदाकारी का प्रदर्शन दिया है। वहीं अक्षय खन्ना भी जबरदस्त हैं। 5 स्टार।

निर्देशक नीरज घायवान ने लिखा कि, बीते कुछ समय में ऐसा एंगेजिंग, बहुत अच्छे से रिसर्च इंडियन कोर्ट रूम ड्रामा देखने को नहीं मिला। विशेषाधिकार, इच्छा और सहमति में एक शानदार इंक्वायरी। ऋचा चड्ढा और अक्षय खन्ना की बहुत ही अच्छी परफॉर्मेंस।

अगले ने लिखा कि, अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा की कोर्ट रूम ड्रामा एक ब्रेव फिल्म है, जो आपको सोचने पर मजबूर कर देती है और महत्वपूर्ण मुद्दे उठाती है। #RapistWomen विक्टिम नहीं हैं।

अगर हम फिल्म की सेक्शन 375 की बात करें तो ये एक बोल्ड लेकिन पावरफुल फिल्म हैं। फिल्म के डायलॉग बेहद शानदार, कमाल की सिनेमेटोग्राफी और पावरफुल परफॉर्मेंस सब बेहद शानदार है। वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को 4 स्टार दिए हैं। उन्होंने फिल्म एंगेजिंग कोर्टरूम ड्राम बताया है, राइटिंग और डायरेक्शन टॉप नोट। अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा की ब्रीलियंट परफॉर्मेंस। फिल्म महत्वपूर्ण मुद्दे को उठाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here