सोनाली के लिए दूआ मांग रहा बॉलीवुड जगत अक्षय ने किया ये काम

0
227

बॉलीवुड की मशहुर अदाकारा सोनाली बेंद्रे की कुछ समय पहले ही कैंसर होने की खबरे मीडिया में आई है।जिसकी जानकारी खुद सोनाली ने ट्वीटर पर दी है।सोनाली ने कहा कैसर का पता चलते ही वो न्यूयार्क अपने इलाज के लिए जा चुकी है।उनका परिवार उनके साथ है न्यूयार्क में उनका  13 साल का बेटा भी उनके साथ गया है।

सोनाली यहां  न्यूयॉर्क के स्लोन केटरिंग कैंसर सेंटर में अपनी बीमारी का इलाज करा रही है।खबरों के मुताबिक जैसे ही सोनाली ने ये बात ट्वीटर पर कही बॉलीवुड कुछ मिनटों के लिए स्तब्ध रह गया क्योंकि कुछ महीनों पहले ही बॉलीवुड के उम्दा कलाकार इरफान के कैंसर की खबरे सामने आई थी जिसके कारण फैंस लगातार उनके लिए दूआएं कर रहे है।

इस खबर का पता चलते ही सोनाली के ऑनस्क्रीन बॉयफ्रेंड अक्षय कुमार उनसे मिलने न्यूयार्क रवाना हो गये है।बता दें अक्षय ने इससे पहले ट्वीटर के जरिए सोनाली की सलामती की दूआएं भी मांगी अक्षय ने ट्वीटर पर लिखा मैं जानता हूं की सोनाली एक फाइटर महिला हैं। भगवान उन्हें जल्द से जल्द ही ठीक करें और उनका स्वास्थय जल्दी ही अच्छा रहे।

इससे पहले सोनाल ने भी अपनी बीमारी से अपनी जंग लड़ने का जिक्र किया सोनाली ने कहा मैं इस जंग से लड़ने के लिए बिल्कुल तैयार हुँ और जब तक ये खत्म नहीं हो जाती मैं हिम्मत जुटा कर इससे लड़ती रहुँगी।

बता दें सोनाली को हाई ग्रेंड कैसर है जिसका समय पर इलाज होना जरुरी है।यदि ये शरीर के बाकि हिस्सों में भी पहुचने लगे तो इसके इलाज में काफी तकलीफें आ सकती है।सोनाली अब अपना ज्लद से जल्दी इलाज करा रही है और इस बीमारी से मुक्ती पाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here