रामपुर में बोले अखिलेश यादव, योगी सरकार की उल्टी गिनती शुरू

0

जयपुर। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में अब योगी आदित्यनाथ की सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है.

अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि मैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को नहीं मानता योगी तो वह होते हैं जो दूसरों के दुख को अपना समझते हैं लेकिन मुख्यमंत्री में यह बात नहीं है ऐसे में मैं उन्हें योगी की श्रेणी में नहीं मानता हूं.

वही आपको बता दें कि यह बातें पूर्व मुख्यमंत्री ने रामपुर में सपा प्रत्याशी और आजम खान की पत्नी टचिंग फातिमा के समर्थन में आयोजित करी गई चुनावी रैली में कही है आपको बता दें कि रामपुर में उपचुनाव हो रहा है और शनिवार को चुनाव प्रचार प्रसार का अंतिम दिन था 21  अक्टूबर को यहां वोटिंग होनी है और सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का ध्यान सिर्फ रामपुर के उपचुनाव पर है प्रदेश की जनता के साथ क्या हो रहा है इसमें उन्हें कोई मतलब नहीं है.

वहीं आपको बता दें कि प्रदेश की जनता के साथ क्या हो रहा है इस बात से उन्हें कोई मतलब नहीं है अखिलेश ने कानून व्यवस्था पर भी तंज कसा उन्होंने कहा कि प्रदेश में हो रही हत्या सरकार की पोल खोल रही है अखिलेश यादव ने कहा कि पुलिस और प्रशासन सबसे जल्दी बदलते हैं अभी दौड़ रहे हैं कल आपके साथ होंगे अखिलेश यादव ने कहा कि आजम खां ने इमानदारी से सेवा की इसीलिए दुख दिया जा रहा है उन्होंने आजम खान की बढ़ाई करते हुए कहा कि आजम खान रामपुर को आगे बढ़ाना चाहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here