जेट एयरवेज संकट: अखिलेश का PM पर तंज- रोजगार छीनने का विश्व रिकार्ड बना कर ही हमेशा के लिए जाएंगे

0
46

जयपुर। जेट एयरवेज विमान कंपनी जो पिछले कुछ लंबे समय से नगदी के संकट से जूझ रही है अब इस मामले को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है अखिलेश यादव ने इस मामले को लेकर ट्वीट किया है और अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि प्रधान जी अपने कार्यकाल में सबसे ज्यादा लोगों का रोजगार छीनने का विश्व रिकॉर्ड बनाकर ही हमेशा के लिए जाएंगे.

आपको बता दें कि जेट एयरवेज के ऋण दाता एयरलाइन के पुनरुद्धार के लिए काम कर रहे हैं लेकिन अभी तक में किसी भी फैसले पर नहीं पहुंचे हैं ऐसे में जेट एयरवेज पर मंडराते संकट के बादल लोगों के रोजगार पर सवाल खड़े कर रहे हैं आपको बता दें कि पिछले कुछ लंबे समय से जेट एयरवेज में काम करने वाले पायलट और अन्य कर्मचारियों को वेतन नहीं मिला है.

इसके अलावा आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है कि विकास पूछ रहा है कि प्रधान जी बहुत उड़ान उड़ान कर रहे थे तो फिर जेट एयरवेज को बचाने के लिए उसके हजारों कर्मचारियों की आवाज क्यों नहीं सुनी जा रही है इसके अलावा उन्होंने कहा कि लगता है प्रधान जी अपने कार्यकाल में सबसे ज्यादा लोगों का रोजगार छीनने का विश्व रिकॉर्ड बनाकर ही हमेशा के लिए जाएंगे. आपको बता दें कि लोकसभा के चुनाव चल रहे हैं और ऐसे में दूसरे चरण के मतदान से एक दिन पहले अखिलेश यादव का यह ट्वीट आया है.

पंजाब नेशनल बैंक के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक सुनील मेहता ने मंगलवार को एयरलाइंस को फिर से खड़ा करने के लिए विचार विमर्श की बात कही थी लेकिन आपको बता दें इस पूरे मामले को लेकर अभी तक भी कोई अंतिम फैसला नहीं हुआ है जिससे अभी तक संकट के बादल जेट एयरवेज पर मंडरा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here