रिलीज हुआ आकाश-श्लोका की शादी का रॉयल कार्ड, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

0
83

भारत के सबसे अमीर उघोगपति मुकेश अंबानी ने पिछले साल ही अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी की थी।इस दौरान ईशा ने आनंद पीरामल के साथ सात फेरे लिए।इस शादी के बाद जल्दी ही अंबानी परिवार में शादी की शहनाई बजने वाली है जी हां आपको बता दें अंबानी परिवार के बड़े बेटे आकाश अंबानी भी जल्दी ही परिणय सूत्र में बंधने वाले है।

हाल ही में मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी और अपने बेटे के साथ मुंबई के सिद्दि विनायक मंदिर पहुंचे थे।इस दौरान अंबानी परिवार ने अपनी शादी की सभी तैयारियां शुरु करने से पहले हमेशा की तरह गणपति बप्पा को न्यौता भिजवाया।वही अब लीजिए सोशल मीडिया पर आकाश और श्लोका की शादी का कार्ड रिलीज कर दिया गया है।

शादी के इस कार्ड को पूरा रॉयल लुक दिया गया है।जिसके मुताबिक कार्ड में भारतीय परंपरा की झलक दिखी है। कार्ड में भगवान कृष्ण और राधा के कई चित्र हैं। कार्ड के साथ सभी को राधा-कृष्ण की एक पेंटिंग भी दी गई है। कार्ड में लाइट और म्यूजिक भी है। वही इसी के साथ कार्ड में अंबानी परिवार के साथ ही मेहता परिवार के खास लोगों का नाम भी लिखा है।

कार्ड में शादी के सभी फंक्शन की जानकारी दी गई है।जिसके दौरान 9 मार्च को बाराती दोपहर 3.30 बजे मुंबई के फाइव स्टार होटल ट्रीडेंट में इकट्ठा होंगे। यहां से बारात मुंबई के जियो सेंटर जाएगी। शाम 6.30 बजे बारातियों के चाय-नाशते के बाद शादी की रस्में शुरू होंगी। साथ ही डिनर भी उसी के बाद शुरू किया जाएगा।

बता दें आकाश श्लोका की शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी। वही कार्ड के मुताबिक शादी की कुछ रस्में 10 मार्च को भी की जाएंगी। अगले दिन 11 मार्च को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में ही शादी का रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा। इसी के साथ कार्ड में सभी कार्यक्रमों के लिए ड्रेस कोड भी लिखा गया है। 9 मार्च को भारतीय परीधान पहनने जाएंगे। वहीं 10 मार्च को फॉर्मल और 11 मार्च को लाउंज सूट या फॉर्मल कपड़ों का ड्रेस कोड रखा गया है। बता दें इस शादी मे भी बॉलीवुड और राजनिति, खेल जगत की कई मशहुर हस्तियां शिरकत करने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here