आईपीएल 2020 के आगाज से पहले अजिंक्य रहाणे ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से यूएई में होने जा रहा है और अब खिलाड़ियों में खुशी की लहर हैं। लंबे वक्त से मैदान से दूर ज्यादातर क्रिकेटर आईपीएल में खेलने का बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं। भारतीय बल्लेबाजने कहा, इस साल का आईपीएल मेरे लिए नई शुरुआत है। मैं इस सीजन के लिए काफी उत्साहित हूं ।

17 साल के नसीम शाह की गेंदबाजी से प्रभावित हुए दिग्गज, ऐसे की तारीफ

बता दें कि रहाणे को 13 वें सीजन के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने अपने साथ जोड़ा है । इससे पहले वह साल 2011 से राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे थे।इसके अलावा वह मुंबई इंडियंस और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के लिए भी खेल चुके हैं। अजिंक्य रहाणे ने साथ ही कहा कि, खिलाड़ी आईपीएल के लिए यूनाइटेड अरब अमीरात पहुंचने के साथ ही दो -तीन दिन में कोरोना प्रोटोकॉल में ढल जाएंगे।

Vivo के हटने के बाद ये दो कंपनियां हो सकती हैं आईपीएल 2020 की स्पॉन्सर

रहाणे ने आगे कहा, हम आईपीएल फैंस को मिस करेंगे। वे हमारे लिए सब कुछ हैं। जब वे स्टेडियम में आकर हमारा समर्थन करते हैं इससे अच्छा लगता है और हमें प्रेरणा मिलती है। बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के मामले ज्यादा होने की वजह इस बार आईपीएल का आयोजन यूएई में कराया जा रहा है ।

CPL 2020 के सभी खिलाड़ियों का हुआ कोरोना टेस्ट, जानिए रिपोर्ट में क्या निकला नतीजा

महामारी के बाद क्रिकेट में काफी कुछ बदलाव हुए हैं फैंस को स्टेडियम में आने की इजाजत नहीं दी जा रही है । इसलिए माना जा रहा है कि यूएई में भी आईपीएल का हिस्सा फैंस शायद ही बन पाएं। बता दें कि यह पहला मौका है जब आईपीएल का आयोजन सितंबर – नवंबर के बीच किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here