क्राइस्टचर्च टेस्ट मैच से पहले अजिंक्य रहाणे ने दिया बड़ा बयान, कही यह बात

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है और विराट सेना पर हार का खतरा मंडाराया हुआ है। सीरीज का पहला मैच गंवाने के बाद टीम इंडिया की प्रतिष्ठा दाव पर है । माना जा रहा है कि अगर भारतीय टीम क्राइस्ट चर्च में भी हार जाती है तो वह उसकी शर्मनाक हार होगी। न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले अजिंक्य रहाणे ने अपने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने का काम किया है।

अजिंक्य रहाणे का मानना है कि उनके बल्लेबाज़ न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में तेज गेंदबाज़ों का मजबूत इरादों के साथ सामना करें । भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा एक विशेष एंगल से की गई शॉर्ट पिच गेंदों को बल्लेबाज़ समझे , जो वेलिंग्टन में पहले टेस्ट मैच में उनके लिए दु स्वप्न बन गई थी।

पहले टेस्ट मैच में रहाणे बड़ी पारी नहीं खेल पाए थे उनकी सर्वाधिक पारी 46 रनों की रही थी। अब रहाणे की निगाहें 29 फरवरी से होने वाले आखिरी टेस्ट मैच पर होंगी। इसके साथ अजिंक्य रहाणे ने कहा मैं यह नहीं कह रहा हूं कि हमें अधिक आक्रमक होना चाहिए लेकिन मजबूत इरादे और स्पष्ट मानसिकता से हमें मदद मिलेगी।

अजिंक्य रहाणे ने अपने बयान में आगे यह भी कहा कि एक बल्लेबाज़ के रूप में अगर आप किसी खास शॉट के बारे में सोचते तो आपको खुद पर से भरोसा रखकर शॉट खेलना चाहिए । आप खुद पर संदेह नहीं कर सकते । वेलिंग्टन जो कुछ हुआ उसे भूलना चाहिए। पहले टेस्ट मैच में टीम इँडिया को 10 विकेट से शर्मनाक हार मिली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here