वनडे टीम में वापसी के लिए अजिंक्य रहाणे के पास है ये खास योजना

0

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) अजिंक्य रहाणे काफी वक्त से भारत की वनडे और टी 20 टीम से बाहर चल रहे हैं।हालांकि वह टेस्ट टीम का हिस्सा भी हैं। अजिंक्य रहाणे बांग्लादेश के खिलाफ 14 नवंबर से दो  टेस्ट मुकाबलों की सीरीज खेलते हुए नजर आएंगे। सीरीज के शुरू होने से पहले रहणे ने बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने यह भी जाहिर किया है कि वह सीमित प्रारूप में कैसे वापसी कर सकते हैं। उन्होंने कहा मुझे बस टेस्ट में क्रिकेट में बढ़िया प्रदर्शन करते रहना है और लगातार रन बनाने हैं मुझे पूरा भरोसा है कि मैं वनडे टीम में वापसी कर लूंगा । ये सब कुछ आपके आत्मविश्वास से जुड़ा हुआ है।

अपने आज पर ध्यान देने से मुझे मदद मिलेगी। अगर मैं टेस्ट क्रिकेट में टीम के लिए बढ़िया प्रदर्शन करूंगा तो टीम में वापसी भी जरूर कर लूंगा। बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मुकाबलों की सीरीज होगी । सीरीज का आखिरी मुकाबला डे नाईट होगा ।

बता दें कि इस सीरीज में खास तौर से अजिंक्य रहाणे पर सबकी निगाहें होंगी। आपको बता दें कि इससे पहले दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी अजिंक्य रहाणे ने बढ़िया प्रदर्शन किया था।देखने वाली बात रहती है कि अजिंक्य रहाणे के लिए वनडे टीम के दरवाजे खुल पाते या नहीं । अजिंक्य रहाणे टेस्ट में बढ़िया प्रदर्शन करने से सीरीज में टीम इंडिया को  बढ़िया फायदा होगा, क्योंकि  उनके होने से टीम  इंडिया का मध्यक्रम मजबूत हो जाता  है वह एक भरोसेमंद  खिलाड़ी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here