अजय ने बताया आने वाली फिल्म में करने जा रहे हैं ऐसा किरदार जिसने इतिहास को ही बदलकर रख दिया था

0
65

अजय देवगन फिल्मो में अपने लुक और इंटेंस डायलॉग को लेकर बेहद ही मशहूर हैं फिर चाहे वो सिंघम का अंदाज़ हो या फिर रेड फिल्म में इनकम टैक्स ऑफिसर का किरदार हर रोल में अजय देवगन फिट लगते हैं और कैफ पसंद भी किये जाते हैं। कॉमेडी से लेकर एक्शन फिल्मो तक में अपनी एक अलग और अनूठी पहचान बनाने वाले अजय देवगन एक बार फिर अलग भूमिका में अपने सर्वश्रेष्ठ अंदाज़ के साथ नज़र आने वाले हैं।रेड फिल्म के बाद फैंस को अजय देवगन की किसी बेहतरीन और शानदार फिल्म का इंतज़ार था ऐसे में अब खबर आ रही हैं कि अजय देवगन चाणक्य पर आधारित फिल्म में नज़र आएँगे फिल्म को नीरज पाण्डे डायरेक्ट करेंगे।

ये खबर खुद अजय देवगन ने अपने फैंस को ट्वीट करके बताई हैं और कहा हैं कि इनकी आने वाली फिल्म हिस्ट्री के सबसे बड़े गुरुओं में से एक चाणक्य पर आधारित होगी। ऐसे में ये चाणक्य के किरदार में अजय देवगन को देखना बेहद ही रोमांचक होगा। चाणक्य के किरदार में कई कलाकारों को आपने देखा होगा लेकिन अजय को इस किरदार में इमेजिन भी नहीं किया होगा लेकिन खबर सुनकर ये ज़रूर कहा जा सकता हैं कि फिल्म में ये अपने किरदार में जान डाल देंगे।

अजय ने फिल्म में चाणक्य की भूमिका निभाए जाने को लेकर कहा हैं कि मैं चाणक्य का किरदार निभाने के लिए काफी ज़्यादा उत्सुक और आशान्वित हूँ। साथ ही इन्होने बताया हैं कि मैंने बहुत अच्छे से नीरज पाण्डे के काम को देखा हैं ऐसे में मैं आश्वस्त हूँ कि फिल्म ये एक ज़बरदस्त फिल्म होने वाली हैं।बता दे नीरज पांडे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हैं और ये अवॉर्ड इन्हे फिल्म अ वेडनेसडे के लिए मिला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here