अजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा, शिवराज का रथ ढाई करोड़ का

0
56

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की शनिवार को उज्जैन से शुरू हो रही जन आशीर्वाद यात्रा पर सवाल खड़े करते हुए विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि शिवराज का रथ ढाई करोड़ रुपये में बना है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि 15 साल पहले अपने को ‘पांव-पांव वाले’ नाम से प्रचारित करने वाले मुख्यमंत्री चौहान मर्सिडीज कंपनी द्वारा ढाई करोड़ रुपये में तैयार किए गए आलीशान रथ पर बैठने से पहले महाकाल की नगरी में सिंहस्थ घोटालों का सच बताएं।

सिंह ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर कहा कि चौहान यह भी उजागर करें कि सिंहस्थ घोटाले के दोषियों को क्या दंड मिला। इस दौरान मुख्यमंत्री यह भी बताएं कि नर्मदा-क्षिप्रा लिंक परियोजना जिस पर 432 करोड़ खर्च किए गए, इसकी स्थिति क्या है। क्षिप्रा में मिल रहे गंदे नालों को रोकने का जो वादा किया था, क्या वह पूरा हुआ इसका भी जवाब वे अपनी आशीर्वाद यात्रा में दें।

सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री सबसे पहले भोलेनाथ को साक्षी मानते हुए, सिंहस्थ में हुए घोटालों के सच को बताएं, क्योंकि 1500 करोड़ का घोटाला सिंहस्थ के आयोजन में हुआ है।

सिंह का आरोप है कि सिंहस्थ में 81 करोड़ का शौचालय घोटाला, एलईडी लाइट खरीदी में 13 करोड़ का घोटाला, चप्पल, थर्मस और नाश्ता घोटाला, कम्प्यूटर और लैपटॉप खरीदी में घोटाला, घास लगाने में घोटाला, पाइप लाइन बिछाने में घोटाला, स्वास्थ्य सामानों की खरीदी में 55 करोड़ का घोटाला उसका भी चौहान महाकाल की नगरी में खुलासा करेंगे?

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here