तनुश्री दत्ता के आरोपों पर बोले अभिनेता अजय देवगन, किया बड़ा खुलासा

0
108

बॉलीवुड की अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने हाल ही में अभिनेता अजय देवगन पर बरसी थी। इसका कारण हैं कि, अजय देवगन ने अपनी अगली फिल्म दे दे प्यार दे में आलोकनाथ के साथ काम करने पर उनकी क्लास लगाई थी। तनुश्री दत्ता के अलावा कंगना की बहन रंगोली ने भी सिलेसिलेवार ट्वीट्स में अजय देवगन पर दिखावी होने का आरोप लगाया था।

हालांकि अभिनेता इस बात से काफी नाराज है और हाल ही में उन्होंने एक आधिकारिक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, फिल्म की शूटिंग आलोकनाथ पर आरोप लगने से पहले ही पूरी हो चुकी थी, उस वक्त हालात मेरे बस में नहीं थे।

अजय ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, ‘यह फिल्म पिछले साल अक्टूबर में रिलीज होनी चाहिए थी क्योंकि इसकी शूटिंग सितंबर में पूरी हो चुकी थी। आलोकनाथ के साथ जो भी सीन शूट किए गए थे उनकी शूटिंग अगस्त में पूरी हो चुकी थी, यह सभी सीन 40 दिन के अंदर अलग अलग सेट पर शूट किए गए थे जिसमें एक आउटडोर लोकेशन भी था। इसमें 10 एक्टर्स शामिल थे, आलोकनाथ के साथ शूटिंग पूरी होने के बाद उनपर आरोप सामने आए।’

उन सीन्स में आलोकनाथ को हटाकर सभी एक्टर्स से दोबारा डेट और कांबीनेशन लेकर री-शूट करना लगभग नामुमकिन था। इससे प्रोड्यूसर्स के काफी पैसों का नुकसान भी होता। आलोकनाथ को रिप्लेस करने का फैसला केवल मेरा नहीं हो सकता था। पूरी यूनिट के फैसले के साथ मुझे जाना ही पड़ता। मैं मीटू अभियान को लेकर बेहद संवेदनशील हूं, लेकिन ऐसे हालात में जब उसपर मेरा काबू नहीं है तो पता नहीं क्यों लोग मुझे एक असंवदेनशील और झूठा इंसान बतलाने की कोशिश कर रहे हैं।

फिल्म दे दे प्यार दे के ट्रेलर लॉन्च के दौरान आलोकनाथ से जुड़े किसी भी सवाल का जवाब देने से अजय बचते रहे। अजय ने कहा था कि, आलोकनाथ पर आरोप लगने से पहले ही फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here