तानाजी में अपुनी पत्नी के साथ दिखेंगे अजय देवगन

0
34

जयपुर। अपनी बेहतरीन एक्टिंग और हसीन अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करने वाली मशहुर बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन एक बार फिर जल्द ही बॉलीवुड में सिल्वर स्क्रीन पर नजर आ सकते हैं। इस फिल्म में अजय देवगन वो चाणक्य के रोल में नजर आएंगे। तथा अब फिल्म तानाजी- द अनसंग वॉरियर को लेकर एक और नई खबर सामने आई है।

खबरों की माने तो अब इस फिल्म में अजय देवगन के साथ काजोल नजर आएंगी। सूत्रों के अनुसार काजोल का नाम इस फिल्म के लिए लगभग फाइनल हैं। काजोल इस फिल्म में अजय देवगन बने तानाजी की पत्नी का रोल अदा करेंगी। इस फिल्म को अजय दवगन प्रोड्यूस कर रहे हैं।

तथा अब खबरें सामने आ रही है कि काजोल लंबे समय के बाद अपने पति अजय देवगन के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म ‘तानाजी” में नजर आ सकती हैं। तथा खबरें तो यहां तक आ रही हैं कि काजोल ने अपने पती अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली फिल्म तानाजी साइन कर ली है।

इस फिल्म में अजय सूबेदार तानाजी मालुसरे का रोल को प्ले करते हुए दिखेंगे। जो कि 17वीं सदी के मराठा साम्राज्य के संस्थापक शिवाजी की सेना के एक सैनिक थे।

इस फिल्म में अजय बिल्कुल अलग ही भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अजय देवगन एक मराठा योद्धा का रोल निभाते हुए नजर आने वाले हैं। अजय देवगन इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। तथा खबरों के अनुसार अजय देवगन बहुत इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here