अजय देवगन जल्द आने वाले हैं नए अंदाज में नजर

0
33

जयपुर। पिछले कुछ समय से सॉनस्क्रिन नजर न आने के बाद बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन अपने फैंस के लिए एक बड़ी खुश खबरी लेकर आ रहे हैं। मशहुर अभीनेता अजय देवगन अब अपनी अपकमिंग फिल्म में व्यस्त हैं। खबरों के अनुसार अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म में कुछ नया किरदार निभाने जा रहे हैं। तथा अब अजय देवगन इस किरदाकर के लिए अपने आपको तैयार कर रहे हैं।

अभी हाल ही में अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैंस को जानकारी दी है कि, वे अब अपनी अपकमिंग फिल्म की सुटिंग करने जा रहे हैं। इस फिल्म में अजय देवगन अलग ही अंदाज में चाणक्य की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं। तथा साथ ही तरण आदर्श ने भी इस बात की पुष्टी करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जानकारी दी है।

अजय देवगन की इस फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे कर रहे है। नीरज पांडे ने अब से पहले बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में निर्देशन किया है। नीरज पांडे ने अब से पहले स्पेशल 26, बेबी, एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और जैसी सुपरहित फिल्मों का निर्देशन किया हैं। तथा अजय देवगन की इस फिल्म के प्रोड्यूस रिलायंस एंटरटेनमेंट और फ्राइडे फिल्म्सवर्क प्लान सी है।

गौरतलब है कि अब अजय देवगन अपनी अपकमिंह फिल्म तानाजी की सुटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में अजय देवगन एक योद्धा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। तथा इसके साथ ही अजय देवगन की एक और फिल्म टोटल धमाल भी आने वाली है। खैर अब देखना होगा कि अजय देवगन चाणक्य की भूमिका को किस तरह निभा पाते हैं।

गौरतलब है कि अजय देवगन को आखिरी बार रोहित सेट्टी की फिल्म गोलमाल अगेन में देखा गया था। और अब फैंस को काफई इंतजार कराने के बाद अजय देवगन एक बार फिर धमाकेदार वापसी की तैयारियों में लगे हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here