अपनी बेटी के साथ मेरिल स्ट्रीप अवार्ड लेने पहुँची ऐश्वर्या इस कारण मिला ये सम्मान

0
38

बॉलीवुड की मशहुर अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन ने भारतीय सिनेमा जगत में अपनी क्या पहचान बना रखी है ये बताना थोड़ा अजीब हो सकता है ऐश्वर्या ने अपने आपको उस मुकाम पर साबित किया है कि आज वो किसी पहचान की मोहताज नहीं है।जी हां ऐश्वर्या राय बच्चन को हाल ही में मेरिल स्ट्रीप अवॉर्ड से नवाजा गया वैसे ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी कई बार ऐश्वर्या को ये सम्मान मिल चुका है।

क्योंकि ऐश्वर्या इस सिनेमा जगत की ऐसी अभिनेत्री है जिन्होनें हर एक कदम पर अपने आपको बखुबी साबित किया है जिसके चलते ऐश्वर्या को ये सम्मान मिलना लाजमी है।ये सम्मान लेने ऐश्वर्या एक बार फिर से अपनी बेटी आराध्या के साथ पहुँचा गौरतलब है ऐश्वर्या अब ज्यादातर अपनी बेटी के साथ ही दिखाई देती है।

उनके साथ इस खास मौके पर उनकी मां भी नजर आई अवॉर्ड मिलने के बाद ऐश्वर्या ने अपनी फैमिली के साथ एक छोटा सा फोटोशूट करवाया जो कि अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल चुका है।बता दें ये सम्मान ऐश्वर्या को अमेरिका के वाशिंग्टन में वुमेन इन फिल्म एंड टीवी (डब्ल्यूआईएफटी) इंडिया अवार्ड के आयोजन दिया गया।

ऐश्वर्या के अलावा ये सम्मान फिल्म धड़क से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर को भी दिया गया जाहिर सी बात है जाह्नवी ने अपनी एक ही फिल्म में सिनेमा जगत को अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा दिया फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी जिसके बाद जाह्नवी को भी इस अवॉर्ड से नवाजा गया।

ऐश्वर्या जल्दी ही अपने पति अभिषेक के साथ फिल्म गुलाब जामून में नजर आएगी बता दें फिल्म को अनुराग कश्यप डायरेक्ट कर रहे है।फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरु हो सकती है वही फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here