डिजास्टर ड्रेस की वजह से ट्रोल हो गई ऐश्वर्या राय

0
82

बालीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन इस वक्त किसी खास कारण की वजह से चर्चा में बनी हुई है। ऐश्वर्या राय बच्चन एक इवेंट में शिरकत की थी। यहां पर वो अपनी ड्रेस के चलते ट्रोलिंग का शिकार हो गई। दरअसल बात ये है कि ऐश्वर्या राय बच्चन बीते दिनों ‘वीमेन इन फिल्म एंड टेलीविजन (डब्ल्यूआईएफटी) इंडिया अवार्ड्स’ के मेरिल स्ट्रीप अवॉर्ड से नवाजा गया है। इस अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ने काले कलर का फिशटेल गाउन पहना हुआ था। बस इसी गाउन की वजह से ऐश्वर्या राय बच्चन को ट्रोल होना पड़ा। इस हैवी वर्क वाले फिशेटल गाउन को कुछ लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया तो वहीं कुछ को उनका ये गाउन बिल्कुल रास नहीं आया। जिसकों लेकर लोगों ने ऐश्वर्या की खिचाई करनी शुरू कर दी।

वैसे आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय जो भी ड्रेस पहनती हैं उसमें काफी ज्यादा खूबसूरत और कंफर्ट लगती हैं लेकिन इस बार ऐसा नहीं था। इस बार ऐश्वर्या राय बच्चन का गाउन कुछ ज्यादा ही जड़ाउ नजर आया। बस फिर क्या था लोगों को मौका चाहिए कहने का। लोगों ने उनके ड्रेसिंग सेंस पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए। यहां तक की कुछ लोगों ने उन्हें ज्वैलरी शोरूम कहने से भी नहीं परहेज किया।

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने जो गाउन इवेंट में पहना था उसको फैशन डिजायनर अबु जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया था। ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपनी ड्रेस को लेकर इंटरनेशनल लेवेल पर चर्चा में रह चुकी हैं। हाल ही में वो कान्स फिल्म फेस्टिवल में चर्चा में आई थी जहां पर उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ हुई थी। ऐश्वर्या जितनी बार भी कान्स में शिरकत करती हैं उतनी बार चर्चा में बनी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here