18 साल बाद सलमान खान को लेकर ऐश्वर्या राय ने दिया बड़ा बयान

0
107

बॉलीवुड में हमेशा से ही लव रिलेशन अफेयर के चर्चे चलते रहते है स्टार्स का ये रिश्ता हर किसी का पूरा नहीं हो पाता है आज हम बात कर रहे है उस रिलेशन की जिसकी चर्चा हमेशा से ही की जाती रही है और वही दर्शक चाह कर भी उसे नहीं भूल पा रहे है ये स्टार्स कोई और नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय और सलमान खान है।

जी हां हाल ही में ऐश्वर्या ने पूरे 18 साल बाद एक बार फिर से अपने रिश्ते के बारें में बात की वैसे तो ऐश्वर्या ने अभी तक कभी भी खुल कर सलमान के लिए कुछ नहीं बोला लेकिन जब भी बोला तो हमेशा सलमान के बारे में ऐसी बातें कही जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था।

बता दें दोनों ने फिल्म हम दिल दे चुके सनम से पॉपुलेरिटी पाई थी।इस फिल्म में दोनों की कैमेस्ट्री लोगों को इतनी भाई की हर कोई चाहता था कि दोनों का रिलेशन ना सिर्फ ऑनस्क्रीन हो बल्कि ऑफस्क्रीन भी दोनो का ये रिश्ता हो।

हालांकि ये हुआ भी लेकिन कुछ ज्यादा समय के लिए नहीं एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने बताया था कि- शाहरुख से पहले जोश फिल्म में सालमान खान को लिया जाना था, जो कि मेरे भाई का किरदार निभाते।गौरतलब है इससे पहले सलमान ने सिर्फ ऐश्वर्या के लव अट्रेक्शन का किरदार निभाया है यदि सलमान को ऐसा कोई ऑफऱ मिलता तो लोग उन्हें पसंद भी नहीं करते।

काफी समय बाद हाल ही में ऐश्वर्या ने हाल ही में फिल्म फन्नेखां से अपना कमबैक किया है फिल्म में अनिल कपूर और राजकुमार राव भी लीड रोल है।हालांकि फिल्म इतना कमाल नहीं कर पाई जल्दी ही ऐश्वर्या अपनी अगली फिल्म गुलाब जामून में नजर आएंगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here