बाहुबली के ‘कट्प्पा’ के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन

0
812

साउथ फिल्मों के अभिनेता सत्यराज ने महज एक किरदार से पूरे देश में मशहूर हो गए थे। जी हां हम बात कर रहे हैं एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली की जिसमे अभिनेता सत्यराज ने कट्टप्पा का किरदार निभाया था। जबकि इससे पहले सत्यराज ने कई साउथ की फिल्मों में काम किया था लेकिन उनको असली पहचान कट्टप्पा किरदार से मिली थी। कट्टप्पा के किरदार ने देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी हंगामा खड़ा कर दिया था।

‘बाहुबली- द बिगनिंग’ के रिलीज होने के बाद ‘बाहुबली- द कन्क्लूजन’ के आने तक लगातार ये बात घर-घर में गूंजने लगी थी कि, आखिर कट्टप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? अब इस किरदार को ऑन स्क्रीन निभाने वाले साउथ स्टार सत्यराज को एक और बड़ी फिल्म मिल गई है।मीडिया में आई खबरों के अनुसार सत्यराज जल्द ही मणिरत्नम की अगली फिल्म ‘पोन्निनी सेल्वम’ में नजर आने वाले है। चर्चा तो ये भी है कि इस फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन दिखाई देंगी। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा उनके ससुर अमिताभ बच्चन भी दिखाई दे सकते हैं।

लेकिन अब तक इस खबर को लेकर पुख्ता कोई जानकारी नहीं आई है कि अमिताभ बच्चन इस फिल्म का हिस्सा होंगे या नहीं। हालांकि ​डायरेक्टर अपनी इस फिल्म के लिए दोनों से अप्रोच किया है। वहीं ऐश्वर्या ने अपनी तरफ से हां कर दी है। अब आई ताजा जानकारी के अनुसार इस फिल्म के लिए सत्यराज को भी कास्ट किया गया है। उन्हें इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के पति के किरदार में दिखाया जाएगा। मणिरत्नम की इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन एक राजकुमारी का किरदार निभाने वाली है। जिसकी शादी एक राजा से होती है लेकिन वो इस शादी के जरिए अपनी इच्छाओं को पूर्ति करने के लिए इस्तेमाल करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here