कंफर्म मणि रत्नम की इस फिल्म में विलेन महिला का किरदार निभाएंगी ऐश्वर्या राय बच्चन

0
42

बॉलीवुड की एक्ट्रेस ऐश्वर्या ने पिछले साल ही फन्ने खां फिल्म से अपना कमबैक किया था।फिल्म ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी तो वही इस फिल्म के बाद यूं तो ऐश्वर्या को अगली फिल्मों के लिए साइन किया जाना था जो कि किन्ही कारणों से एक अफवाह बन कर सामने आया अब सामने आई खबरों की मानें तो एक फिल्म जिसके लिए पिछले काफी दिनों से ऐश्वर्या का नाम सामने आ रहा है।

कंफर्म हो चुकी है जी हैं जी हां बताना चाहेगे ये फिल्म कोई और नहीं बल्कि मणि रत्नम की फिल्म है पिछले काफी समय से मणि ऐश्वर्या के साथ काम करने को लेकर चर्चा में है अब खबरों की मानें तो इस प्रोजेक्ट के लिए ऐश्वर्या के साथ काम करने को लेकर मणि ने अपना मन बना लिया है।

हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल मे रेड क़ॉर्पेट पर अपना जलवा बिखेर रह ऐश्वर्या ने कान्स  में ही इस बात को कंफर्म किया।कान 2019 में रेड कार्पेट पर वॉक करने के बाद ऐश्वर्या ने अनुपमा चोपड़ा को यह बात बताई है।उन्होनें कहा कि , ‘मणि रत्नम ने अभी तक इस फिल्म की घोषणा ऑफिशली नहीं की है लेकिन मैंने यह फिल्म साइन कर ली है। अब मैं यह बात कह सकती हूं कि मैं उनके साथ काम कर रही हूं। मैं हमेशा उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित रहती हूं क्योंकि मणि मेरे गुरु हैं।’

इससे पहले फिल्म की कहानी सामने आई थी जिसकी मानें तो ह फिल्म 10वीं सदी के राजा चोल के ऊपर बनी है। इसमें ऐश्वर्या चोल साम्राज्य के खंजानची पेरिया पाजुवेत्तरैयर की पत्नी नंदिनी के रोल में दिखाई देंगी। वही बात ऐश्वर्या के किरदार की करें तो इसमें ऐश्वर्या का किरदार भी रहस्यमयी और एक ऐसी महिला का है जो शक्तिशाली बनना चाहती है। वह अपने पति को चोल साम्राज्य के विरुद्ध भड़काती है कि क्योंकि पूर्व में चोल राजा ने उसके साथ बुरा किया था। ऐसी भी चर्चा है कि फिल्म में ऐश्वर्या के पति का रोल सुपरस्टार मोहन बाबू निभा सकते हैं।इस फिल्म से पहले ऐश्वर्या ने अपनी डेब्यू फिलम ईरुवर में मणि रत्नम के साथ काम किया था इस फिल्म की शूटिंग इसी साल के अंत में शुरु कर दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here