कान्स फेस्टिवल के लिए पहुंची ऐश्वर्या का इस खास अंदाज में किया गया स्वागत

0
aishwarya

कान्स फिल्म फेस्टिवल शुरू हो चुका है और कल दीपिका पादुकोण ने रेड कार्पेट पर एंट्री ली थी। वहीं तस्वीरों में आपने देखा था कि ऐश्चर्या राय बच्चन भी कान्स फेटिवल के लिए निकल चुकी हैं। ऐश्वर्या गुरूवार को फ्रैंच रिवेरा पहुंची और यहां उनका काफी शानदार स्वागत हुआ।

ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी आराध्या भी थी। लॉरियाल पेरिस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ऐश्वर्या के स्वागत की ये फोटो शेयर की गई, जिसे सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। ऐश्वर्या ब्राउन लांग जैकेट, व्हाइट टॉप और ब्लू डेनिम पहने काफी स्टाइलिश लग रही थीं।

aishwarya and aaradhya

ऐश्वर्या का यहां फूलों से स्वागत किया गया। ऐश्वर्या के अलावा सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण भी इस फेस्टिवल का हिस्सा बनेंगी। ऐश्वर्या बुधवार को रवाना हुईं थी इस दौरान आराध्या काफी मस्ती के मूड में नजर आईं। अभिषेक खुद दोनों को छोड़ने एयरपोर्ट आए थे।

ऐश्वर्या 19 और 20 मई को कान के रेढ कार्पेट पर वॉल्क करती वजर आएंगी। ऐश्वर्या का कान्स में ये 16वां साल होगा। ऐश्वर्या ने 2002 में पहली बार कान्स के रेड कार्पेट पर संजल लीला भंसाली और शाहरूख खान के साथ पॉपुलर फिल्म देवदास को पेश करने पहुंची थी।

यह भी पढ़ें :-

सिमरन के डायलॉग राइटर कंगना से इस बात पर हो गए खफा

इस टीवी प्रोड्यूसर के साथ बिकनी में पोज देती नजर आई छोटे नवाब की बेटी

सलमान की ऑनस्क्रीन मां का निधन, इस मां को कभी नहीं भुला पाएगा बॉलीवुड

35 सालों के बाद फिर साथ नजर आएंगे अमिताभ और स्मिता

शूटिंग को दौरान सोना को आया गुस्सा और फिर ऐसे लिया बदला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here