#MeToo मूमेंट पर ऐश्वर्या राय बच्चन का बड़ा बयान

0
48

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का मामला इस वक्त काफी ज्यादा तूल पकड़े हुए है। #MeToo कैंपेन के तहत बॉलीवुड में हर किसी ने अपनी राय रखी है। अब ऐसा लग रहा है कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक क्रांति की शुरूआत हो रही है। तनुश्री के खुलासे के बाद बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में लगातार नए नए खुलासे हो रहे हैं और कई सारे बड़े अभिनेताओं के चेहरों से नकाब उतर गया है। अब कई महिलाओं ने अपनी अपनी आपबीती सुनाई है।

ऐसे में अब बॉलीवुड के बच्चन खानदान की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन जो हमेशा अपने मन की बात कहने के लिए जानी जाती रही हैं, उन्होंने एक इवेंट के दौरान #MeToo कैंपेन पर बड़ा बयान दिया है। ऐश्वर्या राय बच्चन ने #MeToo पर बात करते हुए कहा है कि, उन्हें उम्मीद है कि यह मूमेंट लगातार जारी रहेगा।

मैंने हमेशा अपनी बात रखी है। पहले भी मैं इस बारे में बोलती रही हूं और आज भी मैं बोल रही हूं और भविष्य में भी मैं ऐसे मुद्दों को उठाती रहूंगी। अगर बात की जाए महिलाओं के आवाज उठाने की और अपनी कहानी सुनाने की तो यह नई बात नहीं है। यह काफी समय से हो रहा है लेकिन उस समय बहुत कम महिलाएं बोलती थीं। मुझे खुशी है कि आज कई सारी महिलाएं इसके बारे में बात कर रही हैं। इस काम में सोशल मीडिया ने महत्वपूर्ण योगदान दिया है। इसके माध्यम से महिलाएं अपनी आपबीती करोड़ों तक पहुंचा सकती हैं और दुनिया उनकी बातें सुन रही हैं।

ऐश्वर्या ने कहा कि, #MeToo मूमेंट हमारे समय की जरूरत है। मुझे पूरी उम्मीद है कि सब मिलकर इस मूमेंट को और आगे बढ़ायेंगे। ऐश्वर्या राय को जल्द ही फिल्म गुलाब जामुन में देखा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here