रीयल ही नहीं बल्कि रील लाइफ में भी हिट है ऐश्वर्या-अभिषेक की जोड़ी, इन फिल्मों में दिखी कैमेस्ट्री

0
57

बॉलीवुड के कपल ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन आज अपनी एनिवर्सरी मना रहे है जी हां दोंनो ने आज ही के दिन 20 अप्रैल साल 2007 में सात फेरे लिये थे। जिसके मुताबिक आज अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी को 12 साल हो गए हैं। इस मौके पर आइए आज उन फिल्मों की बात करते हैं जिसमें ऐश्वर्या और अभिषेक की ऑनस्क्रीन जोड़ी ने धमाल मचाया था।

ढाई अक्षर प्रेम के– कपल पहली बार साथ में अपनी इसी फिल्म में नजर आया था। ये फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी। दर्शकों ने दोनों की जोड़ी काफी पसंद की थी। इस फिल्म में अभिषेक एक आर्मी कैप्टन करण की भूमिका में नजर आए थे वहीं ऐश्वर्या ने साहिबा नाम की लड़की का किरदार निभाया था। जिसे करण से प्यार हो जाता है और फिर शुरू होती है फिल्म की कहानी।बता दें सलमान खान भी इस फिल्म के कैमियो में थे।

कुछ न कहो- साल 2003 में रिलीज हुई इस फिल्म में ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी को काफी पसंद किया।ये फिल्म रोहन सिप्पी के डायरेक्शन में बनी थी।जो कि हिट साबित हुई थी।

गुरु– साल 2007 में रिलीज हुई इस फिल्म को तो भला कोई नहीं भूल सकता है।इस फिल्म के बाद से ही दोनों रियल लाइफ में एक दूसरे को डेट करने लगे थे वही ये फिल्म सुपरहिट होने के बाद अभिषेक ने ऐश्वर्या को प्रपोज किया था और उन्होनें इसे स्वीकार कर लिया था।

धूम 2- बॉलीवुड की ये फिल्म 2006में  रिलीज हुई थी।हालांकि इस फिल्म में ऐश्वर्या की जोड़ी अभिषेक के साथ नहीं बल्कि ऋतिक के साथ जमी। फिर भी दोनों को साथ में स्क्रीन पर देखा गया था।

उमराव जान- साल 2006 में आई इस फिल्म ने भी काफी धमाका किया था।हालांकि इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री भी शानदार लगी थी लेकिन रेखा की उमराव जान के मुकाबले ये फिल्म कहीं टिक नहीं पाई।फिल्म में ऐश्वर्या ने बोल्ड सीन भी दिये थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here