Airtel यूजर्स को मिलेगा 5GB डेटा, जानिए कैसे लें फायदा

0

टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने एक नया ऑफर पेश किया है, जिसमें यूजर को 5GB मुफ्त डेटा दिया जा रहा है। यह ऑफर नई 4 जी सिम या 4 जी अपग्रेड फ्री डेटा कूपन के नाम से शुरू किया गया है। इस ऑफर का लाभ उन प्रीपेड यूजर्स को मिलेगा जिन्होंने एयरटेल का नया 4 जी लिया है या अपने डिवाइस को 4 जी में अपग्रेड किया है।

5 जी डेटा का लाभ किसे मिलेगा

Airtel के मुफ्त 5GB डेटा का आनंद लेने के लिए, उपयोगकर्ताओं को Airtel धन्यवाद ऐप पर पंजीकरण करना होगा। इसके बाद आपको 1GB डेटा के 5 कूपन मिलेंगे। हालांकि, इस ऑफर का लाभ पहली बार Airtel धन्यवाद ऐप पर रजिस्टर करने वाले उपयोगकर्ता को दिया जाएगा। एयरटेल का नया ऑफर केवल एयरटेल धन्यवाद ऐप के नवीनतम संस्करण से लाभान्वित होगा। इसके लिए, उपयोगकर्ता को Google Play Store से Airtel धन्यवाद ऐप का नवीनतम संस्करण डाउनलोड करना होगा। साथ ही, सक्रिय होने के 30 दिनों के भीतर नए मोबाइल नंबर को पंजीकृत करना होगा। इसके बाद, उपयोगकर्ता को अगले 72 घंटों में 1GB के 5 कूपन मिलेंगे। यूजर्स मोबाइल नंबर से केवल एक बार ही 5GB मुफ्त डेटा का लाभ उठा पाएंगे।

Airtel के बढ़े 5G सब्सक्राइबर

यदि प्रस्ताव के लिए चुना जाता है, तो एयरटेल उपयोगकर्ता को स्वचालित रूप से कूपन क्रेडिट का संदेश मिलेगा। एसएमएस प्राप्त करने के बाद, उपयोगकर्ता Airtel धन्यवाद ऐप के माय कूपन अनुभाग पर जाकर अपने कूपन को देख / दावा कर सकते हैं। यह तीन दिनों के लिए वैध होगा और तीसरे दिन के बाद स्वतः समाप्त हो जाएगा। एयरटेल अधिक से अधिक 4 जी ग्राहकों को जोड़ना चाहता है। इसके लिए कंपनी की ओर से एक नया ऑफर पेश किया गया है। इससे पहले भी कंपनी इसी तरह के कई ऑफर लेकर आई थी। इससे कंपनी को भी फायदा होता दिख रहा है। आपको बता दें कि इस साल की सितंबर तिमाही में, एयरटेल ने 4 साल में पहली बार रिलायंस जियो की तुलना में अधिक 4 जी ग्राहक जोड़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here