Airtel ने Wynk प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के साथ 78 रुपये और 248 रुपये के प्रीपेड प्लान लॉन्च किए

0

Airtel ने Wynk प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के साथ 78 रुपये और 248 रुपये के प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। ये नई योजनाएं डेटा ऐड-ऑन पैक हैं। 78 रुपये का प्रीपेड पैक एक महीने की Wynk प्रीमियम सदस्यता प्रदान करता है, जबकि अन्य 248 रुपये का प्रीपेड पैक, Wynk प्रीमियम सदस्यता के एक वर्ष के साथ बंडल हो जाता है। एयरटेल उपयोगकर्ताओं को सीधे डिजिटल स्टोर में एयरटेल धन्यवाद ऐप से Wynk प्रीमियम सदस्यता को अलग से खरीदने की अनुमति देता है।

एयरटेल ने रु। 78 प्रीपेड प्लान आपके मौजूदा वैधता पैक के समान वैधता के साथ 5GB डेटा प्रदान करता है, और Wynk प्रीमियम सदस्यता के एक महीने के साथ आता है। डेटा टैरिफ FUP पोस्ट करें, डेटा का उपयोग प्रति एमबी 50 पैसे के हिसाब से किया जाएगा।

एयरटेल ने रु 248 प्रीपेड प्लान कुल डेटा लाभ का 25GB प्रदान करता है। 25GB के पूरा होने के बाद, एयरटेल यूजर से 50 पैसे प्रति एमबी के हिसाब से शुल्क लिया जाएगा। इस डेटा पैक की वैधता आपके मौजूदा पैक वैधता के साथ जुड़ी हुई है और यह Wynk प्रीमियम सदस्यता के एक वर्ष के साथ बंडल में आता है। इन दो नए पैक्सों को देखने के लिए केवल OneTech सबसे पहले था, और गैजेट्स 360 ने एयरटेल थैंक्स ऐप में स्वतंत्र रूप से देखा था।

अलग से, Airtel अब आपको Airtel धन्यवाद ऐप डिजिटल स्टोर से सीधे Wynk Premium सदस्यता खरीदने देता है। बस Airtel धन्यवाद ऐप होमपेज पर डिजिटल स्टोर पर क्लिक करें, और आपको Wynk Premium नामक एक विकल्प देखना चाहिए। डिजिटल स्टोर के माध्यम से प्रीमियम सदस्यता की कीमत 49 रुपये प्रति माह और 399 रुपये प्रति वर्ष है। यह भी पहली बार OnlyTech द्वारा देखा गया था।

Wynk प्रीमियम सदस्यता ऐप पर असीमित संगीत और पॉडकास्ट तक पहुंच प्रदान करती है। यह उपयोगकर्ताओं को अपने पसंदीदा गाने डाउनलोड करने और ऑफ़लाइन सुनने की सुविधा देता है। Wynk Premium भी उपयोगकर्ताओं को हैलो ट्यून्स सेट करने और असीमित परिवर्तन प्राप्त करने और बॉलीवुड गायकों से लाइव कॉन्सर्ट प्राप्त करने की अनुमति देता है। यह ग्राहकों को एक विज्ञापन-मुक्त अनुभव भी प्रदान करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here