AIMIM नेता वारिस पठान का विवादित बयान, मच गया सियासी बवाल

0

AIMIM नेता और महाराष्ट्र से विधायक वारिस पठान का विवादित बयान पर सियासत तेज हो गई है। अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले असदुद्दीन औवेसी के नेता को लेकर भी अब कई सवाल खड़े हो रहे हैं। एक सभा को संबोधित करते हुए वारिस पठना ने विवादित बयान दे डाला। वारिस ने कहा कि 5 करोड़ हैं, लेकिन 100 पर भारी हैं, ये याद रखना। वारिस के बयान को लेकर राजनीति गर्मा गई है।

वारिस पठान ने कहा कि “ईंट का जवाब पत्थर से देना हमने सीखा है मगर इक्ट्ठा होकर  चलना होगा। यदि आजादी दी नहीं जाती है तो हमें छीनना पड़ेगा। वारिस ने कहा कि औरतों को आगे रखा है। केवल अभी तो शेरनियां बाहर निकली हैं। इससे आप लोगों के पसीने छूट रहे हैं। इसके लेकर तुम इस बात को समझो की हम लोग एक साथ आ गए तो क्या होगा। 15 करोड़ हैं लेकिन 100 (करोड़ हिंदू) पर भारी है।” कुछ ऐसे ही सवालों के साथ सभा में अपने विवादित बोलों से फिर से वारिस पठान चर्चाओं में आ गए हैं।

उनके इस बयान के विरोध में कई मौलवी उतरे हैं। मौलवियों ने उनके इस बयान की निंदा की है।  मौलवियों का कहना है कि ऐसे बयानों से घृणा के सिवा कुछ हाथ नहीं लगता है। वारिस के इस बयान को लेकर राजनीतिक बवाल मच गया है। बवाल के बाद वारिस पठान ने कहा कि वारिस पठान इस देश के आखिरी शख्स होगा जो देश के खिलाफ बयान देगा। उन्होंने कहा कि मेरे द्वारा दिए गए बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है। आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि शाहीन बाग में सिर्फ महिलाएं आगे है। पुरुष प्रदर्शन करने नहीं जा रहे हैं। योगी के इस बयान के बाद वारिस पठान का विवादित बयान आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here