पाकिस्तान में परफॉर्म करना इस सिंगर को पड़ गया भारी, चुकानी पड़ी ऐसी कीमत जानकर नहीं होगा यकीन

0
55

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह को पाकिस्तान में परफॉर्मेंस करना भारी पड़ गया है। जी हां आपको बात दें कि उन्होंने कुछ समय पहले पाकिस्तान की एक शादी में परफॉर्मेंस की थी ​जिसकी वजह से वो मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल, भारत-पाकिस्तान में तनाव के बीच उनका एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ था। वीडियो पाकिस्तान में उनकी एक परफॉर्मेंस का था। इस वीडियो के आने के बाद मीका सिंह का विरोध होने लगा। इसके अलावा कई लोगों ने कई तरह की मांग की।

ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने मीका सिंह पर बैन लगाया है। ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर इसकी जानकारी दी है।

एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने कहा कि, ‘मीका के मूवी प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी और ऑनलाइन कंटेंट प्रोवाइडर के साथ उनके सभी कॉन्ट्रैक्ट्स को बॉयकॉट करने का फैसला लिया गया है। इसके अलावा एसोसिएशन ने मीका की सभी फिल्मों, गाने और एंटरटेनमेंट कंपनी के साथ काम करने पर भी रोक लगाने का फैसला किया है।

सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने कहा कि, ‘ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) इस बात का ध्यान रखेगा कि इंडस्ट्री में कोई भी मीका सिंह के साथ काम नहीं करेगा। अगर कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ लीगल एक्शन लिए जाएंगे और उसे कोर्ट में पेश होना होगा।’
उन्होंने कहा कि, ‘जब दोनों देशों के बीच का तनाव अपने चरम सीमा पर है, उस समय में मीका ने देश के गौरव से बढ़कर पैसों को ज्यादा अहमियत दी।’

गौरतलब है कि कुछ समय पहले मीका का एक वीडियो सामने आया था जिसमे वो पूर्व राष्ट्रपति जनरल (सेवानिवृत्त) परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में परफॉर्म करते नजर आए थे। तमाम लोगों ने मीका की परफॉर्मेंस पर नाराजगी जताई। फैन्स ने मीका को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया और फिल्म इंडस्ट्री से मीका पर बैन लगाने की मांग की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here