अपने बाद रणवीर सिंह को फिल्म इंडस्ट्री का सुपरस्टार मानते है सलमान खान, तारीफों में कही ऐसी बातें सुनकर होगी हैरानी

0
66

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान हालांकि कभी किसी की तारीफें नहीं करते है ऐसे मे यदि सलमान खान किसी के लिए तारीफों के दो लव्ज बोल रहे है इसका मतलब उसमें जरुर कुछ खास है जी हां हाल ही में अपना दुबई में द बैंग टूर का कॉन्सर्ट रद्द होने के कारण सलमान खान ने वीडियो के जरिए काफी अफसोस जताया और कहा कि वो जल्द वापस आकर दुबई में इवेंट करेंगे।

View this post on Instagram

‪@jacquelinef143 @manieshpaul @orbiteventsuae @sunglowentertainment @sohailkhanofficial @aadu_adil @jordy_patel #DabanggTour

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

खैर ये कब होगा इसकी तो जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन हाल ही में सलमान खान ने अपने एक इंटरवयू में शिरकत की इस दौरान सलमान ने रणवीर सिंह की जमकर तारीफें की जी हां गौरतलब है रणवीर की पिछले साल ही कई फिल्में रिलीज हुई है फिल्म सिंबा और फिर गली बॉय के बाद अब रणवीर हर किसी की फेवरेट एक्टर की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुके है।

ऐसे में सलमान खान भी रणवीर की तारीफें करने से पीछे नहीं रहे उन्होनें भी खुले दिल से रणवीर की तारीफें की दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने कहा- अगर मुझे किसी ने कहा कि वो फिल्मों में काम करना चाहता है और मैं उसे लॉन्च करूं, तो मैं ऐसे ही नहीं कर देता. मैं इस तर्ज पर ही उसे फिल्मों में लॉन्च करूंगा जब मुझे पता चलेगा कि उसके अंदर काबीलियत है कि नहीं। सब लोग थोड़े ही शाहरुख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार या रणवीर सिंह होते हैं। सलमान ने अपनी ही श्रेणी में रणवीर को जगह दी है। साथ ही ये बता दिया है कि रणवीर सिंह भी सुपरस्टार हैं। 

खैर अब फैंस के लिए तो रणवीर सिंह सुपरस्टार बन चुके ही है लेकिन किसी सुपरस्टार के लिए सुपरस्टार बनना काफी दिलचस्प बात है।आपको बता दें रणवीर सिंह के इंडस्ट्री में सभी से अच्छे रिश्ते रहे है सलमान खान भी रणवीर के काफी क्लॉज है दोनों पार्टीज में जाकर काफी इंजोय करते है।

बात यदि सलमान खान के वर्क फ्रंट की करें तो सलमान जल्द ही अपनी आगामी फिल्म भारत में दिखाई देंगे फिल्म की शूटिंग पूरी की जा चुकी है फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है वही फिल्म को इसी साल ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here