जीरो के बाद डिजीटल प्लेटफॉर्म पर शाहरुख की धमाकेदार एंट्री, इस सीरिज में करेंगे डेब्यू

0
28

बॉलीवुड के एक्टर शाहरुख खान ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में अपने 27 साल पूरे किये इसकी खुशी में शाहरुख ने एक वीडियो शेयर किया और अपने अब तक के सफर के बारे में बताया।पिछले दिनों ही शाहरुख फिल्म जीरो में नजर आए थे।फिल्म सफल होने में नाकामयाब रही तो वही इसके साथ ही शाहरुख के पास अभी कोई फिल्म नहीं है।वही इस फिल्म के बाद शाहरुख अपने परिवार के साथ समय बिता रहे है।

अब फिल्मों के अलावा खबर है कि शाहरुख जल्द ही डिजीटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाले है।जी हां खबरों की मानें तो इस समय वह बतौर प्रोड्यूसर बन नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल फिल्मों और सीरीज़ पर सोच विचार रहे हैं। कुछ समय पहले वह नेटफ्लिक्स के लिए क्लास ऑफ 83 नामक फिल्म भी बना चुके हैं। पर अब शाहरुख खान के अगले प्रोडक्शन वेनचर की लिस्ट में एक नया शो एड हो गया है। यह शो एक हॉरर शो होगा।

हालांकि यूं तो इससे पहले भी शाहरुख ने हॉरर फिल्में की है लेकिन ऐसे में  यह सीरीज़ शाहरुख खान का प्रोडक्शन हाउज़ खास तौर पर नेटफ्लिक्स के लिए बना रहा है। सीरिज को लेकर हाल ही में नई खबरें सामने आई है जिसके मुताबिक इस वेब शो का टाइटल अभी ‘बेताल’ रखा गया है, वहीं इस शो में अहम किरदार निभाने के लिए ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में प्रियंका गांधी की भूमिका निभा चुकी आहना कुमरा को साइन किया गया है।

वही इन दिनों सीरिज की स्टोरी पर काम चल रहा है।सीरिज को लेकर सामने आया है कि ‘बेताल’ एक ऐसा हॉरर शो होगा जैसा अब तक किसी ने नहीं देखा। इस शो में डर का इतना प्रभाव होगा कि दर्शकों की रूह भी कांप जाएगी। साथ ही साथ इस खास सीरीज का शूट जल्द ही मुंबई में शुरू किया जाएगा और इसका रैप-अप भी आगामी सितम्बर के महीने में हो जाएगा।

वही इसी के साथ सीरिज में अहाना के अलावा ‘मुक्काबाज़’ एक्टर विनीत कुमार, ‘पेज 3’ और ‘फितूर’ में अभिनय कर चुंकी एक्ट्रेस सुचित्रा पिल्लई और थिएटर एक्टर सिद्धार्थ मेनन को भी कास्ट किया गया है।अब देखते है शाहरुख कब सीरिज की शूटिंग शुरु करते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here