सीरीज जीतने के बाद आखिर क्यों विराट कोहली की इस खिलाड़ी की याद आई

भारत ने वेस्टइंडीज के पांच वनडे मैचों की सीरीज के अंतिम मुकाबले में पांच विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही भारत ने  वनडे मैचों की सीरीज पर कब्जा कर लिया है।

0
148

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) भारत ने वेस्टइंडीज के पांच वनडे मैचों की सीरीज के अंतिम मुकाबले में पांच विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही भारत ने  वनडे मैचों की सीरीज पर कब्जा कर लिया है। बता दें की मैच में कप्तान जेसन होल्डर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया ।  पहले बल्लेबाजी की करते हुए विंडीज की पूरी टीम 104 पर ढेर हो गई और  इस लो स्कोर मैच को आसानी से जीत लिया । कप्तान  विराट कोहली की कप्तानी में भारत ने अपने घर में लगातार 5वीं वनडे सीरीज पर कब्जा जमाया है। इस सीरीज में विराट कोहली ने बल्ले से भी शानदार प्रदर्शन किया।   हमारी टीम ने आज एकतरफा प्रदर्शन किए। इसी वजह से हमने इतनी जल्दी मैच अपने नाम कर लिया। पिछले दोनों मैच में हमने गेंद और बल्ले से एकतरफा प्रदर्शन किया है। जब हम ऐसा खेल रहे होते हैं तो ड्रेसिंग रूम का माहौल ही काफी अच्छा होता है।

  इस सीरीज से पहले हमें तीसरे तेज गेंदबाज और चौथे नंबर के बल्लेबाज की परेशानी थी लेकिन खलील और रायडू ने शानदार प्रदर्शन किया है। हार्दिक के वापस लौटने के बाद हमें और भी मजबूती मिलेगी। गौरतलब है कि टीम इंडिया ने गुवाहाटी में खेले गए पहले वनडे में शानदार जीत हासिल की थी ।

  पर कहीं ना कहीं तीसरे वनडे में विंडीज के हाथों उसे हार का सामना करन पड़ा था। और लगा रहा था कि दोनों टीमों के बीच सीरीज टक्कर की हो सकती है । पर कोहली अगुवाई वाली भारतीय टीम ने चौथे और पांचवें मैच से वापसी की ।

विराट कोहली टी 20 सीरीज का हिस्सा नहीं रहेंगे तो क्या भारत  सीरीज हार जाएगा, कमेंट करके बताएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here