पहले टेस्ट में जीत के बाद बोले रूट, हमारी टीम में 2 स्टोक्स तो कैसे जीतती टीम इंडिया

पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में भारत को 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा था । इस मैच में भारत इंग्लैंड का 20 साल लड़का भारत के लिए सबसे बड़ी परेशानी का सबब बना था ।

0
100

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में भारत को 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा था । इस मैच में भारत इंग्लैंड का 20 साल लड़का भारत के लिए सबसे बड़ी परेशानी का सबब बना था । इंग्लैंड के सैम कुरन के सामने पूरी भारतीय टीम ने घुटने टेक दिए थे और इस खिलाड़ी शानदार प्रदर्सन के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया था ।

बात दें की कुरन उस मैच में ना केवल पांच विकेट लिए थे बल्कि 65 रनों की महत्वपूर्ण पारी भी खेली थी । वैसे इंग्लैड के कप्तान यानि जो रूट भी इस खिलाड़ी के प्रदर्शन से खुश हैं। यही नहीं उन्होंने तो इतना तक कह दिया है कि कुरन के टीम आ जाने से 2 स्टोक्स हो जाते हैं ।

रूट ने मैच के बाद कहा था कि सैम के पास काफी प्रतिभा है और उसका होना टीम के लिए फायदेमंद है । उस खिलाड़ी में काफी काबिलियत है। रूट ने कुरन की बल्लेबाजी की भी तारीफ की। रूट ने ये भी माना कि ये उसका दूसरा ही टेस्ट मैच है,

और यहां से वह भटक भी सकता है इसलिए वह उम्मीद है कि वह भावनाओं में ना बहे। हम भी लॉर्ड्स की पिच के हिसाब से अगले मैच की प्लेइंग इलेवन का फैसला करेंगे। बता दें की वहीं इंग्लैंड की जीत के बारे में रूट ने कहा कि टीम के प्रदर्शन से मैं काफी खुश हूं।

कई बार दबाव में आने के बावजूद हमने वापसी की और जीत भी हासिल की। साथ ही उन्होंने माना है कि  इस जीत का पूरा श्रेय गेंदबाजों को जाता है। इस पिच पर 20 विकेट लेना आसान नहीं था। हर खिलाड़ी ने एक दूसरे के ऊपर पूरा विश्वास किया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here