विकेटकीपर और कप्तान के बाद अब मैदान पर धोनी नजर आए इस बड़ी भूमिका में

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। महेंद्र सिंह धोनी की गिनती महान खिलाड़ियोंं में होती है और वह टीम इंडिया के लिए विकेटकीपर , कप्तान और फिनिशर की भूमिका निभा चुके हैं। लंबे वक्त से टीम इंडिया से दूर चल रहे धोनी इन दिनों मैदान पर खास भूमिका में नजर आए हैं।

बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जहां 38 साल के धोनी  जेएससीए( रांची का मैदान) की पिच पर ट्रैक्टर चलाते देखा जा रहा है । इसका इस्तेमाल पिच को रोल करने के लिए किया जाता है। धोनी इस दौरान पिच क्यूरेटर की मदद कर रहे थे । धोनी काफी कूल व्यक्ति हैं और वह किसी ना किसी तरह चर्चा में आ ही जाते हैं।

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी लंबे वक्त से टीम इंडिया से दूर हैं उन्होंने आखिरी बार ब्लू जर्सी में मुकाबला पिछले साल वनडे विश्व कप 2019 में खेला था और तब से उनकी वापसी नहीं हुई है। वैसे महेंद्र सिंह धोनी जल्द आईपीएल में नजर आने वाले हैं। आईपीएल 2020 की तैयारी के लिए धोनी 2 मार्च से हिस्सा बनेंगे। आईपीएल का इस बार आगाज 29 मार्च से होने जा रहा है और जो 24 मई तक जारी रहेगा ।

टूर्नामेंट के पहले ही मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना मुंबई इंडियंस से होगा।पिछले सीजन में जहां चेन्नई सुपर किंग्स उपविजेता रही थी वही मुंबई इंडियंस विजेता रही थी। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में अब तक चेन्नई सुपर किंग्स ने तीन बार खिताब अपने नाम किया है।इस बार के सीजन में भी सबकी नजरें धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स पर होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here