वेलकम बैक के बाद मंजनू-उदय के साथ ‘वेलकम 3’ और ‘वेलकम 4’ में नजर आएंगे जॉन अब्राहम, जानें खबर

0
60

बॉलीवुड में ऐसी कम ही फिल्मों की सीरिज है जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार करते है जी हां इन्ही में से एक है वेलकम सीरिज।जी हां हम बात कर रहे है एक बार फिर से सिनेमाघरो में मंजनू-उदय की हरकतो से फैंस हसंने को तैयार होंगे।बता दें फिल्म वेलकम  बैक में पिछली बार जॉन अब्राहम ने एंट्री मारी थी।अब लीजिए एक बार फिर से जॉन इस फिल्म के लीड एक्टर होगे।

हाल ही में फिल्म का ऐलान कर दिया गया है जी हां खबरो की मानें तो मेकर्स ने कहा है- हम लोग वेलकम 3 और वेलकम 4 लगातार बनाने की सोच रहे हैं। हम जल्द ही इनकी शूटिंग भी शुरू कर देंगे। फिल्म के कलाकार वही रहेंगे, जो इसमें दिखते रहे हैं। वेलकम 3 और 4 में डायरेक्टर अहमद खान, जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, नाना पाटेकर और परेश रावल जैसे कलाकारों को डायरेक्टर करेंगे।

बताना चाहेंगे एक बार फिर से इस फिल्म में कॉमेडी तो होगी ही साथ ही में एक्शन भी नजर आएगा। ये एक्शन बेहद अलग लेवल का होगा। यानि की अब फिल्म में एक अलग अंदाज देखने को मिलेगा।

मेकर्स ने रिपोर्ट में कहा कि  फिल्म पर काम शुरू हो चुका है। इस वक्त फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है। फिल्म के अगले दो भाग साल 2020 और 2021 में लगातार रिलीज होंगे। वही फिल्म वेलकम 3 की शूटिंग इसी साल खत्म हो जाएगी तो वहीं 2020 में यानि अगले साल फिल्म रिलीज होगी। बताना चाहेंगे वेलकम के दो पार्ट्स को अनीस बज्मी डायरेक्ट कर चुके हैं।वही अनीस इस समय अपनी अगली फिल्म पागलपंती डायरेक्ट करने में बिजी है।फिलहाल देखना बाकि है इस फिल्म को कौन डायरेक्ट करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here