इस फिल्म को दखने के बाद जाह्नवी ने श्रीदेवी से बातचीत करना बंद कर दी थी

एक खबर के अनुसार जाह्नवी कहा कि अपनी माँ की सदमा उनकी पसंदीदा फिल्म थी

0
46

इस समय जाह्नवी कपूर अपनी आने वाली फिल्म धड़क के प्रमोशन के लिए काफी भागदौड़ कर रही हैं। श्रीदेवी के निधन के बाद उनके लिए यह कठिन समय था। जब उन्हें वापस लौटकर फिल्म धड़क की शूटिंग शुरू करनी थी। फिल्म के निर्देशक शशांक के अनुसार कि उन्होंने अपने आप को बखूबी संभाला है।

एक खबर के अनुसार जाह्नवी कहा कि अपनी माँ की सदमा उनकी पसंदीदा फिल्म थी। जब वे 9 से 10 साल की थी। जब उन्होंने यह फिल्म देखी और फिल्म देखने के बाद उन्होंने दो दिनों तक श्रीदेवी से बातचीत नहीं की, क्योंकि इस फिल्म के अंत में वह कमल हसन को पहचान नहीं पायी थीं और यही बात जाह्नवी को बुरी लगी।

जाह्नवी का कहना है कि उनकी मॉम को मिठाइयां का बहुत शौक था। अपनी माँ कि तरह ही जाह्नवी भी जमकर मिठाई खाती है। आप को बता दे कि श्रीदेवी बाॅलीवुड की नामचीन अभिनेत्रीयों में शामिल हैं। जिन्होंने अपने समय में काफी हिट फिल्में दी। इनका नाम आज भी सम्मान के साथ लिया जाता हैं।

आप को जानकारी के लिए बता दे कि जाह्नवी कपूर फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म में ईशान खट्टर उनके को-स्टार हैं। ईशान की यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले ईशान बियॉन्ड द क्लाउड्स में काम कर चुके हैं। फिल्म धड़क को लेकर लगातार प्रमोशन किया जा रहा है। जाह्नवी और ईशान सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here