फिल्म देखने के बाद अनुपम खेर से लड़ बैठी उनकी मम्मी, मनमोहन पर बोली- शरीफ था वो बेचारा….

0
43

बॉलीवुड में हाल ही में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक रिलीज हुई जी हां काफी विवादो में पड़ने के बाद अब फिल्म  ‘एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ रिलीज हो चुकी है।भले ही फिल्म की कहानी कुछ भी हो लेकिन इस फिल्म से क्रिटिक्स और ऑडियंस के रिव्यूज़ के बीच अनुपम खेर को एक खास शख्स से तारीफ मिली है।लगातार उनकी एक्टिंग की तारीफें की जा रही है अनुपम खेर ने मनमोहन सिंह के किरदार के साथ पूरी तरह न्याय किया है जो कि फिल्म के लिए बहुत जरुरी था।

अब हाल ही में अनुपम की मां ने भी फिल्म देखी जी हां और वही उन्होनें एक वीडियो के जरिए अपना रिव्यू दिया।वही अनुपम खेर ने ये वीडियो ट्विटर पर शेयर कर इसे ‘मदर ऑफ ऑल रिव्यूज़’ बताया।अनुपम ने वीडियो शेयर कर कहा-

फिल्म देखते ही मां का पहला रिएक्शन था ‘ऐसे कोई एक्टिंग करता है?’ उन्होंने ऐसी एक्टिंग की मैं भी हैरान रह गया। लेकिन इसके बाद उन्होंने मेरी तारीफ की. पिछले कुछ सालों में मेरी मां को तसल्ली हो गई है कि मैं एक्टिंग कर सकता हूं।

https://www.instagram.com/p/Bsen-iGhg9y/

बताना चाहेंगे ये फिल्म  ‘दि एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ 2004 से 2008 तक पीएम मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारु किताब पर आधारित है।

अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है उन्होनें फिल्म के रिलीज होने से पहले इसके कई रहस्मयी किस्से अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किये थे।फिल्म में उनके लुक से लेकर संजय बारु की किताब के कई मुद्दे तो पहले ही रिलीज किये जा चुके थे।

जिससे फिल्म को कई विवादों से गुजरना पडा था।खैर अब फिल्म रिलीज हो चुकी है और फिल्म को मिले जुले रिव्यूज मिल रहे है जो कि फिल्म के लिए हैरानी की बात नहीं है बात यदि इस केस में अनुपम खेर की करें तो अनुपम खेर एक इंटरनेशनल लेवल के एक्टर है जिन्होनें अपने हर किरदार से चर्चा लूटी है।हिंदी फिल्मों के अलावा इस समय अनुपम खेर हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here