उज्जैन-भोपाल के बाद मंदसौर में बच्ची से की रेप की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

0
35

जयपुर । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मध्यप्रदेश में लगातार दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही है। अभी दो दिन पहले ही उज्जैन में पांच साल की बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म और हत्या का मामला सामने आया था। और अभी हाल ही में मंदसौर में एख ऐसा ही दिल दहला देने वाला मा ला सामने आया है। जिसके बारे में सुनकर आपकी रुह कांप जाएगी। इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभी हाल ही में यहां एक तीन साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है।

वहीं इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहा पर बीते रविवार सुबह तीन साल की बच्ची से उसके सगे चाचा ने दुष्कर्म की कोशिश की। लेकिन बच्ची ने शोर मचा दिया और परिजन वहां सही समय पर पहुंच गए, वरना वह मासूम भी दरिंदे का शिकार हो जाती।

इस मामले को लेकर मिली जानकारी मुताबिक़ इस मामले में पीड़िता के परिजनों ने आरोपी चाचा सलीम उर्फ सल्लू को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। तथआ आरोपी के खिलाफ तीन साली की मासूम के खिलाफ रेप की कोसिश करने का मुकदमा दर्ज करा दिया। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करआगोर के कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं इस मामले को लेकर जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की शिकायत के आधार पर मुपकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। तथआ पीड़िता को जिला अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए भएज दिया है। वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here