इस बोल्ड सीन के बाद रोने लगी थीं रेखा, एक्टर पांच मिनट तक करता रहा था जबरन किस

0
111

बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत अदाकारा रेखा हमेशा से ही अपनी जिदगी में राज की कहानी है एक मिस्ट्री गर्ल के नाम से मशहुर रेखा के जीवन में कई राज छुपे है जो कि दो दशक बाद भी किसी को पता नहीं चले खैर चाहें रेखी की जिंदगी में बहुत राज हो लेकिन ये भी एक जरिया है जो उनकी पॉपुलेरिटी में चार चांद लगानें में सहायता करते है।

बता दें पत्रकार यासीर उस्मान द्वारा लिखी किताब ‘रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी’  में रेखा की जीवनी है।इस किताब में इस बात का भी जिक्र है जब रेखा ने फिल्म में अपना किसिंग सीन दिया था तो वह रो पड़ी थीं। गौरतलब है रेखा ने भी कई फिल्मों में बेहद बोल्ड सीन दिए हैं।बात यदि उनके पहले बोल्ड सीन की करें तो बता दें इस किताब के अनुसार रेखा महबूब स्टूडियो में हिन्दी फिल्म ‘अंजाना सफर’ की शूटिंग कर रही थीं। उस समय रेखा की उम्र करीब 15 साल थी। फिल्म में विश्वजीत चटर्जी हीरो थे।वही फिल्म का निर्देशन राजा नवाथे ने किया था।

फिल्म की कहानी की मानें तो किताब में लिखा था कि  फिल्म के एक सीन में हीरो-हिरोइन के बीच अंतरंगता दिखाना था।  शूटिंग से पहले रेखा को सीन की डिटेल नहीं पता थी। जब निर्देशक ने एक्शन बोला तो हीरो विश्वजीत ने रेखा को अपनी बाहों में ले लिया। बाद में उन्होंने अचानक रेखा को चूमना शुरू कर दिया। इस सीन से रेखा वाकिफ नहीं थी।

बता दें उस समय विश्वजीत पूरे पांच मिनट तक रेखा को किस करते रहे।  पांच मिनट बाद निर्देशक ने कट बोला और सीन खत्म हुआ। इस पूरे सीन के दौरान रेखा ने अपनी आंखे बंद कर रखी थी लेकिन जब उन्होनें अपनी आंखे खोली तो वो पूरी तरह से लाल थी और आंखो से आंसू निकल रहे थे गौरतलब है फिल्म के लिए तो रेखा का ये लुक भी काफी काम का था लेकिन उस समय रेखा की प्रताड़ना शायद ही किसी ने देखी हो।

इसी के साथ साल 1997 में रेखा ने निर्देशक बासू भट्टाचार्य की फिल्म ‘आस्था: इन द प्रिजन ऑफ स्प्रिंग’ में अभिनेता ओमपुरी के साथ बेहद बोल्ड दिये थे।इस फिल्म में  नवीन निश्चल भी थे जिसके साथ भी रेखा ने बोल्ड सीन दिये थे।वही रेखा ने अभिनेता शेखर सुमन के साथ भी अपनी दो फिल्मों में जबरदस्त बोल्ड सीन दिये थे।इसके अलावा 1984 में रिलीज हुई फिल्म ‘उत्सव’ और 1987 में रिलीज हुई फिल्म ‘संसार’ में भी रेखा के काफी बोल्ड सीन थे।

वही रेखा ने फिल्म  ‘कामसूत्र’ में टीचर की भूमिका निभाई थी जिसमें रेखा ने काफी हॉट एंड बोल्ड सीन दिये थे। 1982 में आई फिल्म ‘विजेता’ में शशि कपूर के साथ लिप-लॉक सीन दिया था तो वही 96 में रिलीज हुई फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ में भी रेखा ने  अपने से छोटी उम्र के हीरो अक्षय कुमार के साथ बोल्ड सीन दिये थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here