90’s के समय के बाद अब वापस लौट चुका है कलर्ड आइलाइनर का दौर करें इस तरह से ट्राय

हर दशक में कोई ना कोई फेशन ऐसा होता है की वह बहुत ज्यादा ट्रेंड करता है । एक समय में लंबी लाइन वाला काजल और लाइनर चला करता था

0
175

जयपुर । हर दशक में कोई ना कोई फेशन ऐसा होता है की वह बहुत ज्यादा ट्रेंड करता है । एक समय में लंबी लाइन वाला काजल और लाइनर चला करता था । कभी साधना जी का हेयर कट बहूत फेमस हुआ करता था , कभी पफ वाला बन , तो कभी फ्रील वाली साड़ी ।
इन सभी  स्टायल्स का चलन बहुत ज्यादा ज़ोर शोर से लोगों के सर चढ़  कर बोला करता था । फिर  एक समय बाद बंद हो  कर फिर से वह दौर लौट आया । उसके बाद आया 90 का दशक । जब हिरोइन्स अलग तरह के स्टायल को फोलो करती थी । उस समय में जो स्टायल आया था वह था वेल्वेट कपड़े का और कलर्ड  लाइनर का ।
कुछ समय बाद वह भी बंद हो गया । पर हाल ही में यह स्टायल वापस लौट आया है । आप भी इसको अपना कर अपने लुक में चार चाँद लगा सकते हैं । आइये जानते हैं कैसे  ?
अपने चेहरे को क्लीन करें, टोनर फिर मॉइश्चराइजर लगाएं चेहरे पर फेस प्राइमर लगाएं और लिड्स पर आइशैडो प्राइमर लगाएं ,चेहरे और गर्दन पर मैटिफाइंग फाउंडेशन लगाएं। चेहरे पर कंसीलर की मदद से दाग-धब्बे छिपा लें, गालों पर वॉर्म पिंक ब्लश लगाएं। आइब्रो पेंसिल से आइब्रो फिल करें और ब्रश से शेप दें।
पलकों की क्रीज पर मैट ब्राउन आइशैडो लगाएं और पूरी लिड पर मेटैलिक ब्रॉन्ज शैडो लगाएं।मस्कारा लगाकर आइलिड्स को थोड़ा वॉल्यूम दें। क्रीम हाइलाइटर से चेहरे के हाई पॉइंट्स को हाइलाइट करें। क्रीमी फिनिश में बेरी-टोन्ड लिपस्टिक लगाएं। आखिर में मेकअप सेटिंग स्प्रे से लुक सेट करें। लाइनर के लिए आप अपनी ड्रेस से मेच करता हुआ रंग या उसके साथ का कोई भी कोंबिनेशन चुन सकती हैब । हाँ पर धान रहे क9ई सफ़ेद और बहुत ज्यादा लाइट चमकीला रंग जना लगाए यह आँखों पर नहीं फबता है और डिकाही देने में भी बहुत बुरा लगता है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here