ठग्स के बाद तमिल रॉकर्स की नजर सिनेमा जगत की बड़ी फिल्म 2.0 पर, क्या रिलीज से पहले लीक होगी फिल्म

0
81

हाल ही में दीवाली के दूसरे दिन रिलीज हुई फिल्म ठग्स ऑफ हिंदूस्तान रिलीज होने के कुछ घंटो बाद ही तमिल रॉकर्स नाम की बेवसाइड पर लीक हो गई थी।भले ही फिल्म में 52 का बजट पार कर लिया हो लेकिन अब क्योंकि फिल्म ऑनलाइन लीक हो चुकी है जिसके दौरान फिल्म की कमाई पर इसका सीधा असर पड़ने वाला है इस दिन सिर्फ ये ही नहीं बल्कि साउथ की फिल्म सरकार को भी इस बेवसाइड पर लीक कर दिया गया है जैसे तैसे फिल्म अब तक 100 करोड़ की कमाई तो कर ली है।लेकिन लीक के कारण फिल्म को तकलीफ तो उठानी ही पड़ेगी।

अब खबर है कि जैसे ये दो फिल्म चंद घंटो में लीक हुई वैसे ही अब इस बेवसाइड की नजर सीधें तौर पर रजनीकांत और अक्षय की सबसे  बड़ी फिल्म 2.0 पर है।जी हां 550 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म भारतीय सिनेमा की पहली इतिहास रचने वाली ये फिल्म है।

जितनी बड़ी ये फिल्म है उतना ही बड़ा फिल्म का डर भी है।लीक के कारण हर पल फिल्म पर खतरा मंडराया हुआ है।जिस तरह ठग्स के लीक होने के बाद फिल्म के कलाकारों से लेकर मेकर्स तक को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है।वैसा ही कोई भी रिस्क 2.0लेने की फिराक में नहीं है।

हाल ही में तमिल रॉकर्स ने अपने ट्वीटर के जरिए लिखा- 2.0 कमिंग सून इन तमिल रॉकर्स।जिससे साफ तौर पर जाहिर होता है कि अब ये बेवसाइड पूरी तरह से 2.0 के पीछे पड़ी है।सिर्फ ये ही नहीं इस फिल्म के बाद ये बेवसाइड अपना निशाना शाहरुख की फिल्म जीरो पर साधेगी।

बेवसाइड की इस जदोहद पर अब देखने वाली बात ये होगी कि फिल्म के मेकर्स पायरेसी से बचने के लिए क्या तरकीब अपनाते हैं।खैर अब मेकर्स अपनी फिल्म को लीक होने से बचाने के लिए तरह तरह की तरकीब करने लगे है देखते है क्या उनकी ये प्लानिंग काम आती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here