2018 में शानदार प्रदर्शन के बाद 2019 में राधिका आप्टे मचाएंगी धमाल, जानें अपकमिंग फिल्में

0
269

हर साल की तरह एक बार फिर से किसी साल का अंत होगा और फिर से क्या खोया क्या पाया का सिलसिला गिना जाएगा जी हां हम बात कर रहे है राधिका आप्टे की जो कि बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार फिल्मों से अपना नाम रोशन कर चुकी।साल 2018 राधिका आप्टे के लिए कैसा रहा आइए जानते है।

इस साल राधिका आप्टे की तीन फिल्में रिलीज हुई थी जो कि पैडमैन, अंधाधुन और बाजार रही तीनो ही फिल्मों ने अपने अपने मुताबिक अच्छा बिजनेस किया वही फिल्में काफी चर्चा में रही।फिल्म पैडमैन ने राधिका आप्टे के करियर में एक और उड़ान भरी जो कि काफी लम्बी पहुंची वही उनकी दोनों फिल्मों से उनका ये साल काफी अच्छा रहा है।

अब यदि बात राधिका आप्टे की कर रहे है तो ये तो सभी जानते है राधिका आप्टे अब ना सिर्फ फिल्मों तक अपना करियर सीमित रखना चाहती है बल्कि राधिका वेब प्लेटफॉर्म पर बन रही सीरीजों  में भी काफी धमाकेदार एंट्री पाई है जी हां लस्ट स्टोरीज से शुरु हुआ ये सिलसिला काफी आगे तक जाने वाला है।

बता दें राधिका अब तक सेक्रेड गेम्स, लस्ट स्टोरीज तथा गोहुल में दिखीं है इन तीनो ही सीरिजो में राधिका ने अपना खास नाम कर लिया है और वही दर्शको ने उन्हें बेव सीरिज की क्वीन भी कह डाला है इस साल इस टैग को पाने वाली राधिका आप्टे एकमात्र  हिरोईन है जिन्होनें फिल्मों के अलावा अपना इतना अच्छा नाम कमा लिया है।

वही बता दें इस साल वह आठ पत्रिकाओं के कवर पेज पर नजर आईं। जो कि बॉलीवुड की फेमस मैग्जीन्स रही है।बात यदि राधिका की आने वाले अन्य प्रोजेक्ट की करें तो बता दें राधिका आप्टे जल्दी ही सेक्रेड गेम्स-2 में वह दिखेंगी। गोहुल का सीक्वल बनने की भी चर्चाएं हैं। साल के शुरू में वह बॉम्बेरिया में नजर आएंगी। इसके अलावा वह दो अंग्रेजी और एक तमिल फिल्म भी कर रही हैं।खैर देखते है 2018 में शानदार प्रदर्शन करने वाली राधिका के लिए 2019 क्या पैगाम लेकर आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here